शादी के 23 वें दिन दुल्हन प्रेमी संग फरार,पति ने पत्नी के कथित प्रेमी,उसकी माँ सहित अन्य पर मामला दर्ज कराया

डेस्क

सारण।बिहार के सारण जिले में शादी के अभी एक महीने भी नहीं हुए थे कि पत्‍नी की करतूत से पति सन्‍न रह गया। जिस दुल्‍हन के साथ सात जन्‍मों तक साथ रहने की शपथ ली थी, उसने ऐसा किया कि वह सदमे में है। पति को धोखा देकर वह प्रेमी के साथ फरार हो गई। बहरहाल पति ने अपनी पत्‍नी के प्रेमी और उसकी माँ के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करा दी है। इसमें इसमें छपरा भगवान बाजार थाना क्षेत्र के भरत मिलाप चौक छतरी बाजार के धर्मनाथ मांझी के पुत्र गोलू कुमार व उसकी माँ शीला देवी को आरोपी बनाया है।

12 दिसंबर काे रीति-रिवाज से हुई थी शादी 

प्राथमिकी के अनुसार 12 दिसंबर को तरैया थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक की शादी भरत मिलाप चौक निवासी युवती से हुई थी। धूमधाम से हुई शादी के बाद दुल्‍हन ससुराल आ गई। सभी खुश थे। दुल्‍हन को देख पति की खुश‍ियां सातवें आसमान पर थी।  लेकिन यह क्‍या। अभी शादी को 23 दिन ही बीते कि दुल्‍हन गायब हो गई।  दरअसल वह तीन जनवरी की सुबह शौच के नाम पर निकली। लेकिन लौटकर नहीं आई। घर के लोग परेशान थे। बहू आखिर गई कहां। खोजबीन की तो पता चला कि घर में रखे आभूषण, कपड़े व अन्‍य सामान लेकर वह प्रेमी के साथ भाग गई है। प्राथमिकी में कहा गया है कि घटना से एक दिन पहले उसने घर के मोबाइल से किसी से बात की थी। शादी की नीयत से अपहरण का आरोप लगाया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।  

बताया जाता है कि युवती का प्रेम संबंध शादी के पूर्व से ही चल रहा था। वह ससुराल आने के बाद भी प्रेमी को भूली नहीं थी। उससे अक्‍सर मोबाइल पर बातें करती थीं। इसी दौरान दोनों ने भागने का प्‍लान बना लिया। और रणनीति के तहत दोनों फरार हो गए। अब दूल्‍हा मारा-मारा फिर रहा है।