#ranchi:फिर आया सुजीत सिन्हा के नाम से रंगदारी मांगने का मामला,इस बार हाईकोर्ट के अधिवक्ता राजीव कुमार के भाई से एक करोड़ की रंगदारी मांग की है !

राँची।हाईकोर्ट के अधिवक्ता राजीव कुमार के भाई से गैंगस्टर सुजीत सिन्हा के नाम पर रंगदारी मांगी गई है।अधिवक्ता राजीव कुमार के भाई अनीश कुमार से मयंक सिंह के द्वारा एक करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी गई है।गौरतलब है की इससे पहले सुजीत सिन्हा गैंग के मयंक के द्वारा बिल्डर अभय सिंह ( दिवंगत) से भी दो करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी गई थी।

अधिवक्ता राजीव कुमार के भाई अनीश कुमार के व्हाट्सएप पर मयंक सिंह का मैसेज आया।बोला गया की सुजीत सिन्हा गैंग के मयंक सिंह बोल रहे है।बॉस का आदेश है की आप सहयोग के रूप में एक करोड़ नगद राशि दे तो आपका रिश्ता आगे तक रहेगा और नहीं तो तीन पांच कीजिएगा तो रंगदारी के रूप में देना होगा।

बता दें कि बिल्डर व एक अखबार के मालिक अभय सिंह (अब दिवंगत) से सुजीत सिन्हा गैंग के मयंक सिंह ने 2 करोड़ रुपये रंगदारी मांगी गई थी।इसके एक सप्ताह के उनके दफ्तर पर फायरिंग की गई थी।इस मामले में बीते 17 अगस्त को पुलिस ने चार अपराधियों को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार अपराधियों ने खुलासा किया था कि सुजीत सिन्हा के इशारे पर ही बिल्डर से दो करोड़ की रंगदारी मांगी गई थी और उनके दफ्तर पर फायरिंग की गई थी।फायरिंग के लिए पीएलएफआई उग्रवादी परमेश्वर गोप ने पिस्टल, कार्बाइन, गोलियां और हैंड ग्रेनेड बम उपलब्ध कराया था।बाद में पुलिस ने परमेश्वर गोप को भी दबोच लिया था. फायरिंग मामले में पुलिस ने बरियातु थाना क्षेत्र के न्यू एरिया मोरहाबादी निवासी रवि रंजन पांडेय व सरई टांड़ निवासी अमित उरांव, कांके थाना क्षेत्र के अरसंडे निवासी फिरोज अंसारी व गुमला जिले के कानाटोली निवासी कुलदीप गोप को गिरफ्तार किया था. इनसे पहले कुख्यात अमन साव को भी पुलिस ने दबोच लिया था।

जमशेदपुर घाघीडीह सेंट्रल जेल
में बंद गैंगस्टर सुजीत सिन्हा जेल के अंदर से ही गैंग चला रहा है. जेल से वह अपने गुर्गों संग रांची, हजारीबाग, रामगढ़ और पलामू के ठेकेदारों और कारोबारियों से रंगदारी मांग रहा है।रंगदारी नहीं देने पर हत्या करने तक की धमकी दे रहा है. बीते दिनों सुजीत सिन्हा को राँची पुलिस ने चार दिन के लिए रिमांड पर लेकर पूछताछ किया था।