Ranchi:आभूषण अलंकार ज्वेलर्स के संचालक की हत्याकांड में एक महीने के बाद भी पुलिस का हाथ खाली

रांची: बरियातू थाना क्षेत्र के मोरहाबादी स्थित के अंतु चौक के पास एक दिसंबर शाम 6.30 बजे लूटपाट के प्रयास में आभूषण अलंकार ज्वेलर्स के मालिक भैरो प्रसाद की हुई हत्या के मामले में एक महीने बीत जाने को है लेकिन अब तक पुलिस अपराधियों को पता नहीं लगा पाई है.बता दे कि अपराधियों ने लूटपाट का प्रयास करने के दौरान भैरो प्रसाद के ऊपर चाकू व हथौड़ा से हमला कर दिया़ अपराधियों ने उनके सिर व गर्दन पर ताबड़तोड़ कई वार किया था जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे और घटना के छह दिन बाद उनकी रिम्स में मौत हो गई थी.

परिजनों ने निकाला था आरोपी का सीसीटीवी फुटेज:-

आभूषण अलंकार ज्वेलर्स में लूट के लिए संचालक की हत्या के मामले में मृतक भैरो प्रसाद के परिजनों ने 27 दिसंबर को एक फुटेज जारी किया था,जिसमें अपराधी की समानता दिखाते हुए कहा है कि क्लियर फुटेज रहते हुए भी पुलिस हत्यारे को गिरफ्तार नहीं कर पा रही है. जबकि फुटेज दिन का है. चेहरा स्पष्ट दिखाई दे रहा है.परिजनों ने बरियातू थानेदार संजीव कुमार पर अपराधियों को जान बूझकर नहीं पकडऩे का आरोप लगाया है.

क्या है मामला:-

बता दे कि बरियातू थाना क्षेत्र के मोरहाबादी स्थित के अंतु चौक के पास आभूषण अलंकार ज्वेलर्स में लूट के लिए बीते एक दिसंबर को दुकान में घुसे अपराधी ने चाकू और हथौड़े से भैरो प्रसाद के ऊपर वार किया था. इससे वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे. जिसके बाद उन्हें घायल अवस्था में रिम्स में भर्ती कराया गया था. घटना के छह दिनों बाद बुजुर्ग जेवर व्यवसायी भैरव प्रसाद की मौत हो गई थी.