Jharkhand:खूँटी के मुरहू थाना क्षेत्र में प्रेम-प्रसंग में युवक ने खुद को गोली मारकर कि आत्महत्या,एक घायल..

खूँटी।जिले के मुरहू थाना क्षेत्र में प्रेम प्रसंग में युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर लिया।यह घटना सोमवार को मुरहू थाना क्षेत्र के गम्हरिया गांव में हुई. जहां एक सिरफिरे युवक ने पहले फायरिंग कर युवती के मंगेतर को घायल कर दिया।इसके बाद उसने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना के बाद घायल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि आरोपी युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक की युवक की पहचान मोजेश धनवार के रूप में हुई।जबकि, घायल की पहचान सहायक पुलिसकर्मी विक्रम कंडुलना के रूप में की गई है।बताया जा रहा है कि विक्रम कंडुलना की शादी तय हुई थी. जिससे विक्रम की शादी तय हुई थी।उस युवती से मोजेश धनवार भी शादी करना चाहता था।रविवार को मोजेश ने लड़की के जीजा के पास पहुंचकर फायरिंग कर धमकी भी दी थी।

रविवार की फायरिंग की जानकारी के बाद विक्रम कंडुलना सोमवार सुबह मोजेश धनवार के घर पहुंचा। विक्रम का दावा है कि समझाने के दौरान मोजेश ने उसपर फायरिंग कर दी जिससे गोली उसके हाथ में लगी।फायरिंग की आवास सुनकर आसपास के लोग जुटे, मोजेश को लगा कि भीड़ पकड़कर उसे मार देगी।फिर वह वहां से भाग निकला और थोड़ी दूर पर जाकर खुद को गोली मार ली।फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।