#RANCHI:राँची के नये डीसी ने ग्रहण किया पदभार,श्री छवि रंजन ने संभाला पदभार,कोरोना संक्रमण रोेकथाम मेरी प्राथमिकता – उपायुक्त

राँची के नये डीसी ने ग्रहण किया पदभार,श्री छवि रंजन ने संभाला पदभार,कोरोना संक्रमण रोेकथाम मेरी प्राथमिकता – उपायुक्त

राँची के नये उपायुक्त श्री छवि रंजन ने आज पदभार ग्रहण कर लिया। निवर्तमान उपायुक्त राय महिमापत रे ने नये उपायुक्त को पदभार सौंपा।राँची समाहरणालय ब्लाॅक ए स्थित उपायुक्त सभागार में नये डीसी के पदभार ग्रहण करने के दौरान जिले के सभी पदाधिकारी उपस्थित थे।

कोरोना संक्रमण रोेकथाम मेरी प्राथमिकता – उपायुक्त

राँची के नये डीसी का पदभार संभालने के बाद श्री छवि रंजन ने कहा कोरोना संकट में संक्रमण रोकथाम मेरी प्राथमिकता है। साथ ही उन्होंने पदाधिकारियों एवं कर्मचारियों को जिले के विकास हेतु किये जाने वाली कार्यों की गति में निरंतरता बनाये रखने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि सभी कार्यालय एक परिवार की तरह हैं, इस परिवार को चलाने के लिए सबका सहयोग जरूरी है।

राँची के लिए सौभाग्य की बात : राय महिमापत रे

श्री छवि रंजन द्वारा रांची के नये डीसी का पदभार ग्रहण करने पर निवर्तमान उपायुक्त राय महिमापत रे ने कहा कि ये रांची के लिए सौभाग्य की बात है। कोरोना संकट से डील करने के लिए इनसे बेहतर ऑफिसर नहीं हो सकता। उन्होंने कहा कि मुझे यकीन है रांची डीसी इस ऑफिस को नयी ऊँचाईयों तक ले जायेंगे।