जमशेदपुर:तीन दिनों से लापता युवक का कुआं से शव बरामद, हत्या की आशंका

जमशेदपुर।तीन दिनों से लापता युवक का कुआं से शव बरामद हुआ है।यह मामला जिले के सीतारामडेरा थाना क्षेत्र के भुइयांडीह के पटेल नगर की है। जहां बुधवार को कुएं से युवक का शव बरामद किया गया। शव की पहचान कालिंदी बस्ती निवासी छोटा बाबू कैवर्त के रूप में हुई। इस मामले में आशंका जताई जा रही है कि उसकी हत्या करके उसके शव को कुएं में फेंक दिया गया। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर 100 को कुएं से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन में जुट गई है।पुलिस की जांच के बाद ही खुलासा हो पाएगा कि युवक की मौत कैसे हुई है।

तीन दिनों से लापता था युवक:

जानकारी के अनुसार कालिंदी बस्ती के रहने वाला छोटा बाबू कैवर्त पिछले दिनों से लापता था. परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया था. इसी दौरान बुधवार को बस्ती की एक महिला कचरा फेंकने गई तो कुएं में शव देखा। महिला के शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर जुटे और पुलिस पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से शव को कुआं से बाहर निकाला।

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस:

इस मामले में युवक हत्या कर उसकी शव को कुआं में फेंकने की आशंका जताई जा रही है. पुलिस इस मामले में हत्या और आत्महत्या की बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले की छानबीन कर रही है. बताया जा रहा है कि युवक मुर्गा दुकान पर काम करता था।