23 साल के युवक की बहादुरी:पैदल जा रहे युवक का बाइक सवार अपराधी ने मोबाइल छीनने की कोशिश की,गला दबाया फिर भी युवक ने दबोच लिया अपराधी को,पुलिस ने भेजा जेल

रोहित सिंह,राँची।

राँची।राँची में मोबाइल छिनतई की घटना लगातार बढ़ती जा रही है। 15 सितंबर की दोपहर में जहां लालपुर में काली टावर के पास एक छात्रा से दो बाइक सवार युवकों ने मोबाइल छिनतई कर ली। वही चुटिया थाना क्षेत्र के सिरमटोली के पास एक 19 सितंबर की शाम एक 23 साल के युवक से एक बाइक सवार अपराधी ने मोबाइल छीनने और उसका गला दबाने की कोशिश की।लेकिन युवक ने बहादुरी दिखाते हुए आरोपी अपराधी को धर दबोचा। 23 साल के युवक ने एक अपराधी को खुद दबोच कर बहादुरी दिखाया है। स्थानीय लोगों की मदद से उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी को मंगलवार को जेल भेज दिया। घटना चुटिया थाना क्षेत्र की है। पकड़ा गया आरोपी सद्दाम आलम है। जो कांटाटोली लोअर बाजार थाना क्षेत्र का रहने वाला है।

जमशेदपुर से आये थे बस से जा रहे थे पैदल तब हुई छिनतई की घटना

छिनतई की घटना 19 सितंबर की शाम 7.35 बजे की है। इस संबंध में गया बिहार के रहने वाले युवक अजीत रंजन (23) ने चुटिया थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार 19 सितंबर की शाम 7.30 बजे अजीत रंजन टाटा वाली बस से उतर कर कुछ दूर पैदल ही चले थे कि सिरमटोली के पास एक बाइक सवार युवक पीछे से आया और उनका मोबाइल छिनने का प्रयास किया। छिनतई के दौरान आरोपी सद्दाम को अजीत ने पकड़ गिरा दिया। वह बाइक के साथ नीचे गिर गया। लेकिन इसके बाद भी सद्दाम दोबारा अजीत का मोबाइल ले लिया और भागने की कोशिश किया। इतने में फिर अजीत ने उसे पकड़ लिया तो उसने अजीत का गला दबा दिया। इसके बाद भी अजीत सद्दाम को पकड़े रहा। यह देख कुछ स्थानीय लोग भी वहां पहुंच गए और सद्दाम को पकड़ लिया। इसके बाद चुटिया पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पाकर पुलिस वहां पहुंची और सद्दाम को गिरफ्तार कर लिया। मंगलवार को सद्दाम को पुलिस ने कोरोना जांच के बाद जेल भेज दिया।