#Big Breaking:पटना एम्स में कार्यरत नर्स का बच्चे सहित किया अपहरण,राँची लाकर होटल में रख किया दुष्कर्म,आरोपी गिरफ्तार

— तलाकशुदा महिला का जबरन पैसे हड़पने के लिए आरोपी करना चाहता था शादी, चुटिया पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मां व बच्चे को किया सकुशल बरामद

राँची।तलाकशुदा महिला का पैसे हड़पने के लिए जबरन शादी करने की नीयत से अपहरण कर राँची लाने का मामला सामने आया है। पटना एम्स में कार्यरत एक नर्सिंग अॉफिसर को उसके बच्चे के साथ अपरहरण कर रांची लाया गया। चुटिया स्टेशन रोड स्थित एक होटल में रखा गया। फिर आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म तो किया ही अप्राकृतिक यौनाचार भी किया। इस संबंध में पीड़िता ने चुटिया थाना में आरोपी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी संजीव कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं नर्सिंग अॉफिसर व उसके बच्चे को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है। पीड़िता द्वारा पुलिस को बताया गया कि 24 सितंबर को पटना से आरोपी संजीव कुमार अपहरण कर उसे व उसके बच्चे को रांची लाया। स्टेशन रोड स्थित एक होटल में रखा। फिर दुष्कर्म व अप्राकृतिक यौनाचार किया।

पैसे हड़पने के लिए जबरन करना चाहता था शादी

पीड़िता नर्सिंग अॉफिसर के अनुसार आरोपी संजीव कुमार से उसकी पहचान वर्ष 2012-14 के दौरान रांची में तब हुई जब वह अपने बच्चे के साथ अकेली रहती थी। बरियातू डीएवी के पास का रहने वाला आरोपी संजीव उसके घर आया करता था और बच्चे के साथ अकेला देख दुष्कर्म करता था। उसका अपने पति से 2016 में तलाक हो गया है। पीड़िता का आरोप है कि वह डरा धमका उसके सैलरी का सारा पैसा हड़प लेता था। उसके साथ मारपीट कर उसका एटीएम भी उसने छिन लिया था।

एक माह पहले रजिस्ट्री अॉफिस में जबरन दिया था शादी के लिए आवेदन

पीड़िता के अनुसार एक माह पहले आरोपी ने जबरन डरा धमका कर रजिस्ट्री अॉफिस में शादी का आवेदन दिया था। जब पीड़िता ने उससे शादी के लिए इनकार कर दिया तो वह पटना आ गया। फिर उसे व उसके बेटे का अपहरण कर राँची ले आया।राँची के होटल में रख उसके साथ दुष्कर्म किया।

दूसरी घटना चुटिया थाना क्षेत्र का है।

चुटिया थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती के साथ शादी का झांसा देकर युवक ने एक साल से शारीरिक सम्बन्ध बनाया और जब शादी करने कहा तो युवक जान से मारने धमकी देने लगा।युवती ने चुटिया थाना में मामला दर्ज कराई है।पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही में जुटी है।