CORONAVIRUS:झारखण्ड के प्रथम मुख्यमंत्री और भाजपा नेता श्री बाबूलाल मरांडी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए,उन्होंने ट्वीट करके जानकारी दी।

राँची।झारखण्ड के प्रथम मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता बाबूलाल मरांडी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गये हैं।उन्होंने ट्वीट करके यह जानकारी दी।श्री मरांडी ने अपने ट्विटर पर लिखा कि कोविड-19 के शुरुआती लक्षण दिखाई देने पर उन्होंने अपना टेस्ट करवाया. टेस्ट में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी।उन्होंने उम्मीद जतायी है कि वह जल्द ही स्वस्थ होकर लौटेंगे और फिर से जनसेवा में जुट जायेंगे।

श्री मरांडी ने पिछले दिनों अपने संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अपील की है कि वे भी जल्द से जल्द अपनी कोरोना की जांच करवा लें, ताकि संक्रमण को फैलने से पहले ही रोका जा सके.

झारखण्ड में भाजपा विधायक दल के नेता श्री मरांडी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना उनकी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने की है. सांसद संजय सेठ ने कहा है, ‘ईश्वर से आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.’

सुनील तिवारी ने लिखा, ‘ईश्वर करे आप जल्द स्वस्थ हों. हम सबों की शुभकामना है.’ जय कुमार ने लिखा, ‘माननीय प्रथम मुख्यमंत्री, ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि आप तेजी से रिकवर करें और शीघ्र स्वस्थ हों.’

उल्लेखनीय है कि झारखण्ड में कई बड़े नेता कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. सभी ने इस वैश्विक महामारी को मात दी है. झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन से लेकर भाजपा नेता सीपी सिंह तक कोरोना पॉजिटिव हुए. सभी ने इस बीमारी पर विजय हासिल की।

राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के अलावा पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर अन्य विधायक भी कोरोना के संक्रमण की चपेट में आये।सभी ने कोरोना को मात दी।