रामगढ़:होटल में मिला अधिवक्ता का शव,दो दिन से लापता थे,हत्या की आशंका

रामगढ़।शहर के एक होटल में अधिवक्ता का शव मिलने से सनसनी फैल गया ।बताया गया कि दो दिन से लापता थे अधिवक्ता।शनिवार को शहर के व्यवहार न्यायालय के पास एनएच -23 पर स्थित होटल कृष्णा पैलेस अधिवक्ता अजय महतो का शव मिला।होटल कई दिनों से बंद था। शव मिलने की सूचना पर रामगढ़ थाना पुलिस वहां पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल के पास रस्सी और पत्थर के टुकड़ों को भी बरामद किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।अधिवक्ता अजय महतो रजरप्पा के बोरोविंग सराडीह के रहने वाले थे।

इधर बताया जा रहा है कि शव को सबसे पहले एक बच्चे ने देखा।शव होटल के काउंटर के नीचे पड़ा था।बच्चे ने इसकी खबर आसपास के लोगों को दी. इसके बाद पुलिस वहां आई और जांच में जुट गई है। रामगढ़ थाना प्रभारी विद्याशंकर ने बताया कि प्रथम दृष्टया से शव को देखने से लगता है कि किसी ने हत्या कर उसके शव को होटल में छिपा दिया होगा। यह होटल पिछले कई दिनों से बंद है।मृतक के गले पर कटे और चेहरे पर चोट के निशान हैं। चेहरे पर पत्थर से वार कर उसकी पहचान छिपाने की भी कोशिश की गई है।हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा.

एसडीपीओ किशोर कुमार रजक ने बताया कि जांच के दौरान यह पता चला कि अजय महतो पिछले 48 घंटा से लापता था।एक अप्रैल से ही उनके पिता मोहन महतो और अन्य परिजन अजय की तलाश कर रहे थे।शनिवार की दोपहर मोहन महतो ने रजरप्पा थाने में उनके गुमशुदगी की सूचना भी दर्ज कराई है. इसमें लिखा गया है कि एक अप्रैल को अजय महतो घर से निकले थे। उसके बाद लौट कर नहीं आए। उनका फोन भी बंद था।घटनास्थल से पुलिस को उनका मोबाइल भी नहीं मिला है।

शव की पहचान होते ही जिला अधिवक्ता संघ के जिला अध्यक्ष आनंद अग्रवाल ने रामगढ़ पुलिस प्रशासन को दोषियों की गिरफ्तारी के लिए 72 घंटे का अल्टीमेटम दिया है।कहा कि ऐसा नहीं होने पर 5 अप्रैल को जिला अधिवक्ता संघ कार्यालय में बैठक कर आंदोलन की रणनीति तैयार की जाएगी।