बेड़ो में 15 वर्षीय नाबालिग छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, घर मे थी अकेली

राँची। बेड़ो थाना क्षेत्र के ईटा पंचायत के खिरदा गांव की सातवीं की एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्‍म‍हत्‍या कर ली। 15 वर्षीया संध्या कुमारी जगु उरांव की बेटी है। वह बालिका मध्य विद्यालय बेड़ो में सातवीं कक्षा की छात्रा थी। घटना की खबर मिलते ही थाना प्रभारी मनीष गुप्ता, आरक्षी अवर निरीक्षक अमर कुमार सशस्त्र बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और गांव के प्रधान ढुला बाड़ा की उपस्थिति में शव को उतार कर पंचनामा के बाद पोस्टर्माटम के लिए रिम्स भेज दिया।

संध्या के पिता जगु उरांव, माता सोमरी उराईन ईंटा भट्टा में काम के लिए मुजफ्फरपुर गये हुए हैं। जबकि उसकी बड़ी बहन सुनीता कुमारी 17 वर्ष, भाई मनीष उरांव 13 वर्ष, सुखराम उरांव 11 वर्ष, सुखदेव उरांव 8 वर्ष गांव के शादी समारोह के दौरान बारात में लापुंग प्रखंड के लतरातु गांव गये हुए थे। वह घर में अकेली थी।

मिली जानकारी के अनुसार संध्या कुमारी दिन में बकरी चराने गई थी। वापस आने के बाद पड़ोस से सब्जी मांग कर खाना खाई। खाने के बाद उसने घर के अंदर में दुपट्टा से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के कारणों का पता नही चल पाया है। इधर थाना प्रभारी मनीष कुमार गुप्ता ने बताया कि पुलिस हर पहलुओं पर जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही कुछ कहा जा सकता है।