सम्पूर्ण लॉकडाउन में राँची पुलिस की शराब वाली पार्टी रॉक गार्डन में, वीडियो हुआ वायरल

राँची। राजधानी राँची की पुलिस लॉकडाउन का अनुपालन कराने के बजाय पीसीआर वैन खड़ा कर शराब का सेवन कर रहे। पुलिसकर्मियों का वीडियो वायरल हुआ है। यह वीडियो रविवार का बताया जा रहा है। जहां पीसीआर-10 के पुलिसकर्मी गोंदा थाना क्षेत्र स्थित रॉक गार्डन के अंदर पीसीआर वैन को खड़ा कर एक कमरे में शराब का सेवन करने का वीडियो वायरल हुआ है। गौरतलब है कि झारखण्ड सरकार राज्य को लॉकडाउन से बाहर निकालने के लिए अनलॉक की ओर है।

राज्य में 10 जून की सुबह 6 बजे से 17 जून की सुबह 6 बजे तक अनलॉक 2.0 की अवधि है।इस ढील के बीच सरकार ने थोड़ी सख्ती करने का भी निर्णय लिया है। ताकि कोरोना संक्रमण की रफ्तार पर नियंत्रण रखी जा सके। इसी के तहत शनिवार शाम शनिवार शाम (12 जून) 4 बजे से सोमवार ( 14 जून) सुबह 6 बजे तक संपूर्ण लॉकडाउन का निर्णय लिया गया है, लेकिन इस दौरान पुलिसकर्मी लॉक डाउन का अनुपालन कराने के बजाय पीसीआर वाहन को खड़ा कर शराब का सेवन कर रहे हैं।

बता दें इससे पहले पीसीआर 28 के पुलिसकर्मियों पर एक पशु गाड़ी को पैसा लेकर छोड़ दिया था। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी सुरेन्द्र कुमार झा ने यह बड़ी कार्रवाई की थी। मामला सुखदेवनगर थाना क्षेत्र का था, जहां पशु तस्करों को पैसे लेकर छोड़ने के मामले में एसएसपी ने बीते एक मार्च को पीसीआर 28 के सभी कर्मियों को तत्काल सस्पेंड कर दिया है। इनमें सहायक अवर निरीक्षक शिव चरण मुर्मू, आरक्षी लक्ष्मी नारायण बड़ाइक, आरक्षी सुनील, पहाड़िया, आरक्षी लोको पहाड़िया और चालक भुवनेश्वर पासवान शामिल था।