जिंदा जल गया टैंकर चालक;दवा से भरे ट्रक और गैस टैंकर में आमने सामने भीषण टक्कर,दोनों गाड़ियों में लगी आग,तीन लोगों की मौत,दो घायल

जामताड़ा।झारखण्ड के जामताड़ा जिले के मिहीजाम के पास चौरंगी बाई पास एनएच-2 पर कल्ला मोड़ के निकट रविवार सुबह गैस टैंकर और दवा से लदे ट्रक की आमने-समाने की भीषण टक्कर में 3 लोगों की मौत हो गई। जबकी दो लोग जख्मी हो गए। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहनों में आग लग गई और दोनों गाड़ियां जलकर राख हो गई।बताया गया कि मृतकों में टैंकर चालक और मछली व्यवसायी शामिल है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि आग लगने के बाद गैस टैंकर का ड्राइवर सीट से भी नीचे नहीं उतर सका और आग में जल गया। इधर, दोनों गाड़ियों के खलासी मौके से भाग निकले। ट्रक का ड्राइवर और दो राहगीर जख्मी है।

मिली जानकारी के अनुसार गैस टैंकर कोलकाता की ओर से आसनसोल की ओर जा रहा था जबकि दवा लेकर ट्रक दूसरी दिशा से आसनसोल की ओर आ रहा था। कल्ला मोड़ के निकट सड़क पार कर रहे दो मछली विक्रेता को बचाने के क्रम में दोनों वाहन आपस में भिड़ गए।इस घटना में मछली विक्रेता समेत गैस टैंकर चालक की भी मौत हो गई।वहीं घटना की सूचना के बाद अग्निशमन दस्ता औऱ पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। घायलों को आसनसोल सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। काफी मशक्कत के बाद वाहनों में लगी आग पर काबू पाया जा सका हैं। इस दौरान इस रोड पर काफी दूर तक वाहनों की लंबी कतार से जाम लगा रहा। पुलिस घायलों और मृतकों की पहचान में जुटी हुई।

मृतकों में टैंकर चालक और दो मछली विक्रेता शामिल है। मछली विक्रेताओं की पहचान राखोहरी गोराई (31) और संतोष गोराई (45) के रूप में की गई। टैंकर चालक की शिनाख्त करने में पुलिस जुटी है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि आग लगने के बाद गैस टैंकर का ड्राइवर सीट से भी नीचे नहीं उतर सका और आग में जल गया। इधर, दोनों गाड़ियों के खलासी मौके से भाग निकले। ट्रक का ड्राइवर जख्मी है।