शर्मनाक:सौतेला बाप ने नाबालिग बेटी के साथ किया दुष्कर्म;नशीला कोल्डड्रिंक पिलाकर दशम फॉल के पास एक होटल में दुष्कर्म किया है-पीड़िता

राँची।राजधानी राँची से एक रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है।बताया जा रहा है कि राँची के तुपुदाना ओपी में 14 वर्षीय नाबालिग ने अपने सौतेले पिता पर नशीला कोल्कड्रिंक पिलाकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़िता के अनुसार शुक्रवार को दोपहर में उसका सौतेला पिता अमित बारला फोन कर चापाटोली स्थित भगवान होटल होटल के पास बुलाया।पीड़िता अपनी नानी के साथ थी। फोन आने पर जब पीड़िता होटल के पास पहुंची तो अमित कार जेएच01वी 4500 ले कर खड़ा था। हालचाल पूछने के बाद बोला चलो आगे कोल्डड्रिंक पीकर वापस लौट जायेंगे। जैसे ही उसने कोल्डड्रिंक पी सुध खो बैठी। इसके बाद पीड़िता को वहां से दशम फॉल ले जाकर एक होटल के कमरे में दुष्कर्म किया।इधर शनिवार को पीड़िता के बयान पर तुपुदान ओपी में आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

इधर पीड़िता के अनुसार कोल्डड्रिंक की पहली बोतल पीते ही कुछ अजीब सा अनुभव हुआ। इसके बाद देखा कि कार दूर जा रही है। इस पर पिता से कहा कि नानी खोज रही होगी हमें घर पहुंचा दीजिये। इसपर बदनीयत पिता ने कहा कि चलो दशमफॉल चलते हैं।बहुत मना करने के बावजूद दशमफॉल पहुंचा। वहां, एक होटल के कमरे में ले गया और फिर से एक कोल्डड्रिंक का बोतल थमा दिया। पीने से मना करने पर दबाव डालने लगा। मजबूरी में पीना पड़ा। उसके पीते ही शरीर से नियंत्रण पूरी तरह खो गया। इसके बाद अमित अपनी ही बेटी की ईज्जत से खेलने लगा। इस दौरान पीड़िता खूब चीखी-चिल्लायी लेकिन बेरहम का दिल नहीं पसीजा। रात में काफी रोता देख वापस तुपुदाना छोड़ गया और धमकी दी कि ये बात किसी को मत बताना।

दो साल पहले माँ ने की थी नई शादी:
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसकी माँ सरकारी नौकरी में है। दो साल पहले ही उसकी माँ आपसी रजामंदी से पुरानी शादी तोड़ ली। इसके बाद अमित बारला से शादी की थी। वहीं, पीड़िता तुपुदाना में अपनी नानी के साथ रहती है।

इधर दुष्कर्म के सम्बंध में दशम फॉल थाना प्रभारी ने बताये की उन्हें आज अखबार से छपी खबर से पता चला।मेरे थाना क्षेत्र में ऐसी घटना घटी है कोई जानकारी नहीं दी गई।किसी ने यहां कोई शिकायत भी नहीं दर्ज कराया है।फिर भी खबर पढ़कर होटलों में पुछताछ की गई।लेकिन ऐसी कोई घटना से इंकार किया।अगर कोई शिकायत दर्ज होगी तो जरूर जांच की जाएगी किस होटल में इस तरह घटना हुई है।