अपहरण, फिरौती, वाहनों में लूट, आगजनी जैसे घटना को अंजाम देने वाले तीन अपराधी चढ़े गोड्डा पुलिस के हत्थे।

गोड्डा: अपहरण कर फिरौती की मांग करना, वाहनों में आगजनी और लूट सहित कई घटनाओं में शामिल तीन अपराधी को गोड्डा पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र वर्णवाल के निर्देश पर पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए ने गिरफ्तार किया है.गिरफ्तार हुए अपराधियों में राम पतरस मरांडी,गुलाबी हेंब्रम और अरविंद साव शामिल हैं. पुलिस ने इनके पास से चार देसी कट्टा और गोली सहित कई अन्य सामान बरामद किया है.

गोड्डा पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र वर्णवाल को गुप्त सूचना मिली थी कि सुंदर पहाड़ी थाना क्षेत्र के बोडवा गांव में कुछ अपराधियों के द्वारा अपराधी घटना का अंजाम देने की योजना बनाया जा रहा है. मिली सूचना के आधार पर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र वर्णवाल के निर्देश में एक पुलिस टीम का गठन किया गया.पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए तीन अपराधी को गिरफ्तार कर लिया.गिरफ्तार हुए अपराधियों से पुलिस ने जब पूछताछ की तो उन्होंने पुलिस को बताया कि सभी मिलकर गोड्डा- पाकुड रोड पर रात्रि में गाड़ी की लूटपाट की योजना बना रहे थे.

गिरफ्तार हुए अपराधी राम पतरस मरांडी,गुलाबी हेंब्रम और अरविंद साव अपहरण, आगजनी और लूट सहित कई घटनाओं में शामिल रहे है. बता दें कि अपराधियों ने पुलिस के समक्ष स्वीकार किया कि बीते 3 जनवरी पाकुड़ जिला के अमडापाड़ा थाना क्षेत्र में बन रहे पुल के निर्माण कार्य में लगे मुंशी को हथियार के बल पर अपहरण कर लिया था और 10 लाख रुपए की फिरौती मांगी थी.एक लाख रुपए में मामला तय होने के बाद अपराधियों ने मुंशी को मुक्त कर दिया था.इस तरह से हाल के वर्षों में इन अपराध कर्मियों के द्वारा कई घटनाओं का अंजाम दिया जा चुका है.