मेला में दुकान लगाने जा रहे युवक की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत। हेलमेट पहनी होती तो बच सकती थी जान!

छात्र का हेलमेट स्कूटी में ही टँगा रह गया,शायद हेलमेट पहने होता तो बच सकती थी जान।

राँची नामकुम थाना क्षेत्र के तेतरी के रहने वाला छात्र आकाश कुमार 18 वर्ष की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई।आकाश तेतरी नामकुम के रहने वाला था। जानकारी अनुसार आकाश के पिता की चौमिन दुकान नामकुम स्टेशन के सामने हैं। आज हाई टेंशन मैदान दुर्गा सोरेन चौक के पास मेला लगा है।उसी मेला में आकाश के पिता सत्येंद्र कुमार ने चौमिन दुकान लगाया था। दुकान में स्कूटी से समान लेकर जा रहा था। स्वर्णरेखा पुल के पास पिकअप वेन से स्कूटी की टक्कर हो गई, स्कूटी से गिरने के बाद गाड़ी का चक्का सिर पर चढ़ गया जिससे आकाश की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

कुछ सिर फिरे युवकों ने गाड़ी को आग के हवाले कर दिया..

घटना के बाद तुरन्त वहां पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जाने लगा।उसी समय कुछ नशे में पहुंचे युवकों ने गाड़ी को सड़क पर पलट दिया और गाड़ी में आग लगा दी।जिससे गाड़ी धु धु कर जलने लगा।गाड़ी में आग लगने के बाद दोनों ओर से गाड़ियों की लंबी जाम लग गई।पुलिस के द्वारा अग्निशमक को फोन कर सूचना दिया गया।कुछ ही देर में दो दमकल गाड़ी पहुंची और आग पर काबू पाया।

घटना स्थल पर नामकुम थाना प्रभारी ने बताये की एक्सीडेंट की सूचना जैसे ही मिला तुरन्त पुलिस घटना स्थल पर पहुंची क्योंकि बगल में ही आज मेला लगा हुआ था पीसीआर वहीं पर खड़ी थी।जैसे ही पीसीआर से युवक को उठाकर ले जाने लगा उसी समय कुछ युवकों ने आग लगा दी।उन्होंने बताया कि आग लगाने वाले युवकों की पहचान कर लिया गया।