धनबाद में छापेमारी करने गई पुलिस पर कोयला तस्करों ने किया पथराव, कई पुलिसकर्मी हुए घायल.

धनबाद: बारोरा थाना क्षेत्र के बीसीसीएल एरिया- 01 के डेको आउटसोर्सिंग माइंस में शनिवार को कोयला तस्करों ने छापेमारी करने गई सीआईएसएफ की टीम पर पथराव कर दिया.कोयला तस्करों के द्वारा किए पथराव में सीआईएसएफ और जिला बल के छह से अधिक जवान घायल हो गए और कोयला चोरों ने सीआईएसएफ का एक वाहन भी क्षतिग्रस्त कर दिया. मौके से सीआईएसएफ की टीम और झारखंड पुलिस ने कोयला चोरों की दर्जनों बाइक को जब्त किया है.

कोयला चोरी की सूचना पर गई थी सीआईएसएफ की टीम:-

सीआईएसएफ को सूचना मिली थी कि धनबाद जिले के बरोरा थाना क्षेत्र स्थित बीसीसीएल के डेको आउटसोर्सिंग में कोयला की चोरी हो रही है. इसी सूचना के आधार पर सीआईएसएफ की टीम झारखंड पुलिस के साथ वहां शनिवार सुबह सात बजे कार्रवाई करने पहुंची.कोयला तस्करों ने इस दौरान पुलिस की टीम पर पथराव करना शुरू कर दिया. इसके बाद पुलिस ने सख्ती से कार्रवाई की और तीन कोयला तस्करों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस कर रही पूछताछ:-

कोयला तस्करों के द्वारा छापेमारी करने गई पुलिस की टीम के बाद पथराव करने के बाद पुलिस ने जिन तीन कोयला तस्करों को गिरफ्तार किया है सभी से पुलिस पूछताछ कर रही है.और यह जानने का प्रयास कर रही है कि चोरी का कोयला कहां खपाया जाता है और इसका मुख्य सरगना कौन है.पुलिस ने मौके से 15 बाइक,तीन साइकिल को जब्त कर लिया है.