गोलियों के तड़तड़ाहट से गुंजा धनबाद, वासेपुर में दिनदहाड़े एक व्यक्ति की सिर में गोली मारकर हत्या

धनबाद। झारखण्ड के धनबाद में चर्चित जगह वासेपुर में बुधवार को दिनदहाड़े एक व्यक्ति की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी।मृतक़ कि पहचान जमीन कोरोबारी सह स्कूल संचालक लाला खान के रूप में हुई है।बताया जा रहा है कि जब्बार मस्जिद के नजीदक बीच सड़क पर लाला को गोली मारी गई। इस घटना के बाद वासेपुर में दशहत का माहौल है।

बात दें खून-खराबे के लिए बदनाम धनबाद का ये चर्चित जगह वासेपुर में एक बार फिर रक्तरंजित हुआ है। ईद की तैयारियों के बीच वासेपुर में जमीन कारोबारी लाला खान की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। हत्या बुधवार को दोपहर करीब 2 से ढाई बजे की बीच की गई।

जब्बार मस्जिद के पास दिनदहाड़े अपराधियों ने लाला खान को गोली मारी। घटना स्थल पर ही उसकी माैत हो गई। अपराधी आराम से चलते बने। घटना के बाद लोगों ने लाला को उठाकर सेंट्रल अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद वासेपुर में दहशत का माहाैल है।

बाइक पर चलते-चलते लाला को मार दी गोली

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जमीन कारोबारी और स्कूल संचालक लाला खान को चलते-चलते गोली मारी गई। लाला खान अपनी बाइक से जब्बार मस्जिद क्रास कर रहे थे। तभी अपराधी पल्सर बाइक से आए और एक दम उनके सिर पर पिस्टल सटा कर गोली मार दी। गोली लगते ही लाला खान जमीन पर गिर पड़े। इधर अपराधी फरार हो गए। घटना के बाद आनन फानन में लाला खान को केंद्रीय अस्पताल पहुंचाया गया। घटना के सबंध में जब्बार मस्जिद के आसपास के लोगों ने बताया कि घटना को इतनी तेजी से अंजाम दिया गया है कि आसपास के लोग कुछ भी समझ नहीं पाए। गोली चलाने वाले पूरी रफ्तार से रेलवे लाइन की तरफ भाग निकले। दो अपराधियों के बाइक पर होने की बात कही जा रही है। जमीन कारोबारी लाला खान नया बाजार के रहने वाले थे। वह स्कूल मदर हलीमा का भी संचालन करते थे

इधर अपराधी एक ब्लू और एक काले रंग की पल्सर बाइक पर सवार होकर आए थे। गोली मारकर भागने के दाैरान वह धनबाद-गया रेल लाइन तक बाइक से गए। रेलवे लाइन के पास दोनों बाइक छोड़कर फरार हो गए। यहां से संभवतः दूसरी गाड़ी पर सवार होकर निकल गए। एक संभावना यह भी व्यक्त की जा रही है कि अपराधी वासेपुर के ही हों।फिलहाल पुलिस छानबीन में जुटी है।