Jharkhand:वैक्सीनेशन सेंटर पर अपराधियों ने चलाई गोली,वैक्सीन लेने पहुंचे एक व्यक्ति को लगी गोली,गम्भीर रूप से घायल,छानबीन में जुटी है पुलिस

देवघर।झारखण्ड के देवघर जिले के सारठ में वैक्सीनेशन सेंटर पर वैक्सीन लेने पहुंचे व्यक्ति को अपराधियों ने गोली मार दी। यह जिले के सारठ थाना क्षेत्र के कुकराहा पंचायत भवन में बुधवार को हुई।जहां बाइक सवार अपराधियों ने विमल नाम के व्यक्ति को गोली मारकर घायल कर दिया।इसके बाद अपराधी फायरिंग करते हुए भाग निकले।गोली से घायल विमल को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।पुलिस मामले की जांच कर रही है।

किसी और को खोजने आए थे अपराधी किसी और को मार दी गोली:

मिली जानकारी के अनुसार सारठ थाना क्षेत्र के कुकराहा पंचायत भवन में अपराधी सीएसपी संचालक श्याम सुंदर सिंह उर्फ डबलू को खोजने आए थे।पंचायत भवन में काफी लोग थे। अपराधियों ने डबलू सिंह के बारे में पूछताछ की, सही जवाब नहीं मिलने और अपने को घिर जाने के डर अपराधियों ने गोली चला दी।गोली भवन के दीवार से टकराकर रिटर्न में एक ग्रामीण विमल सिंह के कमर के निचले हिस्से में लगकर आर पार हो गयी।इसके बाद अपराधी फायरिंग करते हुए भाग निकले।दो बाइक पर सवार होकर पांच अपराधी सारठ के नारगी मोड़ पहुंचे थे।