Jharkhand:ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत,एक सप्ताह पहले सगाई हुई थी,अपने मामा के घर लोहरदगा में कई दिनों से रह रहा था

लोहरदगा।राँची-लोहरदगा-टोरी रेल लाइन में लोहरदगा जिले के सदर थाना अंतर्गत शंख नदी रेलवे पुल संख्या 490/1213 के समीप सासाराम एक्सप्रेस से कटकर एक युवक की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेज दिया है। साथ ही पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। बताया जा रहा है कि लातेहार जिला के बालूमाथ थाना क्षेत्र के बड़का गांव निवासी मोहन चौरसिया का पुत्र मनोज चौरसिया (20 वर्ष) लोहरदगा जिले के कुडू थाना क्षेत्र के सलगी गांव निवासी जगदीश मोदी के पुत्र अपने मामा राजू मोदी के घर मेहमानी में आया हुआ था। जहां पर वह पिछले 25-26 दिनों से रह रहा था। मिली जानकारी के मुताबिक 8 दिन पहले ही युवक की गुमला पालकोट में सगाई हुई थी।

इसी दौरान सोमवार की सुबह मनोज रेलवे ट्रैक के ऊपर किसी काम से गया हुआ था। तभी वहां से गुजर रहे सासाराम-राँची एक्सप्रेस की चपेट में मनोज आ गया। जिससे मनोज के शरीर के कई टुकड़े हो गए। मौके पर ही मनोज की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद मामले की सूचना सदर थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामले की सूचना परिजनों को भी दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेज दिया है। साथ ही पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। संभावना जताई जा रही है कि मनोज ने कान में हेडफोन लगाए होने की वजह से एक्सप्रेस ट्रेन के हॉर्न की आवाज नहीं सुनी। जिसके कारण वह ट्रेन की चपेट में आ गया। हालांकि पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।