बोकारो:पुलिस हिरासत में इलाजरत एक युवक की मौत,दूसरे का इलाज जारी है,दोनों युवक को लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा था

बोकारो।झारखण्ड के बोकारो जिले के बालीडीह थाना पुलिस की हिरासत में इलाजरत युवक की मौत हो गई है।वहीं एक युवक का इलाज चल रहा है।बताया जा रहा है कि कालीचरण केवट नामक युवक की बोकारो सदर अस्पताल में मौत हो गई। इसके साथ ही एक अन्य युवक संजय सिंह को भी इलाज के लिए पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया था, जो कुछ बोल पाने की स्थिति में नहीं था।बताया जा रहा है कि ये दोनों युवक नशे में धुत थे और प्राथमिक विद्यालय का दरवाजा तोड़ रहे थे। इसी दौरान ग्रामीणों ने दोनों युवकों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था। इसके बाद पुलिस ने दोनों युवकों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था।

जानकारी के मुताबिक बालीडीह थाना क्षेत्र के गड़िया घुटु स्थित प्राथमिक विद्यालय में कल शुक्रवार को नशे में धुत दो युवक प्राथमिक विद्यालय का दरवाजा तोड़ रहे थे।इसी दौरान शुक्रवार की रात में स्थानीय लोगों ने दोनों युवकों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था। इस मामले में प्राथमिक विद्यालय की पारा शिक्षिका अहिल्या देवी ने थाने में लिखित शिकायत की थी। पुलिस दोनों युवकों को हिरासत में लेकर अत्यधिक नशे की हालत में होने के कारण पहले जैनामोड़ रेफरल अस्पताल लायी, जहां चिकित्सकों ने दोनों की हालत को देखते हुए सदर अस्पताल, बोकारो रेफर कर दिया।रात में ही पुलिस के द्वारा दोनों को सदर अस्पताल बोकारो में भर्ती कराया गया, जहां शनिवार सुबह 7 बजे कालीचरण की मौत हो गई,वहीं अस्पताल में भर्ती दूसरा युवक संजय सिंह कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं था।जिसका इलाज चल रहा है।

इधर बालीडीह थाना के सब इंस्पेक्टर सृष्टिधर महतो ने बताया कि लोगों की सूचना पर वे लोग मौके पर पहुंचे थे,जहां कुछ लोगों ने दोनों को पकड़कर रखा था। उसके बाद दोनों को थाने से इलाज के लिए सदर अस्पताल बोकारो लाया गया. इलाज के दौरान सुबह अस्पताल में एक युवक की मौत हो गई।फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।