सिमडेगा:पहले ग्रामीणों को डराने के लिए किया कई राउंड फायरिंग ! फिर अपने ही सरकारी हथियार से थाना परिसर में पुलिस जवान ने खुद को मारी गोली, मौके पर ही मौत…..मचा हड़कंप…

 

सिमडेगा।झारखण्ड के सिमडेगा ज़िले में एक सड़क दुर्घटना के बाद हवाई फायरिंग करने वाले कोलेबिरा थाना के पुलिसकर्मी ने अपने सरकारी हथियार से खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली है। घटना गुरुवार रात 8:00 बजे के लगभग की है। घटना कोलेबिरा थाना परिसर में ही घटी है।बताया जा रहा है कि सत्यजीत कल एक कार से दोस्तों के साथ बरसलोया के चांदो बाजार जा रहे थे इसी बीच कार से एक ग्रामीण को धक्का लग गया था।ग्रामीणों ने कार रोक लिया।ग्रामीणों का भीड़ जुटता देख सत्यजीत ने अपने हथियार से करीब आठ दस राउंड हवाई फायरिंग करने के बाद पुलिसकर्मी सत्यजीत कच्छप हथियार लेकर जंगल की ओर भाग गया था।

इधर ग्रामीणों ने सूचना कोलेबिरा थाना को दिया।सूचना मिलते ही थाना से पुलिस मौके पर पहुँची।इसके बाद पुलिस ने जंगल में सत्यजीत की तलाशी अभियान चलाया। इसी क्रम में बुधु मोड़ के समीप पुलिस ने सत्यजीत को देखा। पुलिस सत्यजीत को अपने साथ वाहन में बैठाकर कोलेबिरा थाना लेकर आई।

बताया जाता है कि जब सत्यजीत को गाड़ी में बैठाकर थाना लाया तो सत्यजीत गाड़ी में ही बैठा रहा, जब सभी पुलिस जवान गाड़ी से उतर गए तब सत्यजीत ने अपने पास रखे सरकारी हथियार से खुद को गोली मार ली। जिससे मौके पर उसकी मौत हो गई। इधर घटना के बाद सभी पुलिसकर्मी सकते में है। घटना की सूचना मिलते ही एसपी सौरभ कुमार सहित कई पुलिस अधिकारी कोलेबिरा थाना पहुंचे हैं। इस मामले में एसपी ने कहा कि अभी कुछ भी बोलना जल्दबाजी होगी। पुलिस हर विंदु पर जांच कर रही है।जवान राँची जिले के मांडर का रहने वाला बताया जा रहा है।पुलिस अभी कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है।एफएसएल की टीम मौके पर पहुँच गई है।जांच जारी है।