टेलर और पिकअप वाहन में जोरदार टक्कर, दो मजदूर की मौत,10 घायल की हालत गंभीर…..

 

देवघर।झारखण्ड के देवघर जिले में हुए भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई,वहीं 10 लोग घायल हो गए।घटना देवघर प्रखंड के खागा थाना क्षेत्र में घटी है।जानकारी के मुताबिक खागा थाना क्षेत्र के जरीडीह के पास गोविंदपुर साहिबगंज हाईवे पर यह भीषण सड़क हादसा हुआ है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि साहिबगंज की ओर से आ रही टेलर ने पिकअप वैन में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे पिकअप वैन का पूरा परखच्चा उड़ गया और पिकअप वैन में सवार लोग घायल हो गये. पिकअप में सवार सभी मजदूर थे।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, टक्कर इतनी जोरदार थी कि आसपास का इलाका भी हिल गया।सड़क दुर्घटना की सूचना स्थानीय खागा थाने को दी गयी।सूचना पाकर थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया।वहां प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को बेहतर इलाज के लिए जामताड़ा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान एक महिला मजदूर और एक अन्य मजदूर की मौत हो गयी।वहीं 10 घायल मजदूरों को बेहतर इलाज के लिए वहां से रेफर कर दिया गया है। घायलों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि पास के गांव के सभी मजदूर बिल्डिंग की ढलाई करने के बाद एक पिकअप में बैठकर अपने गांव की ओर जा रहे थे।इसी दौरान सामने से आ रही एक ट्रेलर गाड़ी ने टक्कर मार दी। जिससे ये हादसा हो गया,जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और 10 लोग घायल हो गए।