#सड़क हादसा:ओरमांझी थाना क्षेत्र में मार्निंग वाक के लिए निकले तीन छात्रों को मंगलवार को एक अज्ञात वाहन ने मार दी ठोकर,दो छात्र की घटना स्थल पर मौत,तीसरा घायल,सदमे में परिजन।

राँची।ओरमांझी थाना क्षेत्र में मार्निंग वाक के लिए निकले तीन छात्रों को आज मंगलवार को एक अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी। फलस्वरूप दो छात्र राहुल कुमार और विजय कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, तीसरा छात्र अभिजीत कुमार घायल हो गया। उसे राँची नर्सिंग होम,राँची में भर्ती किया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार को सुबह पांच बजे तीनों छात्र एनएच-33 फोरलेन से ब्लॉक चौक होते हुए ओरमांझी की ओर जा रहे थे। डोमा पुल पार करते ही पीछे से तेज गति में आ रहे अज्ञात वाहन तीनों को ठोकर मरते हुए रामगढ़ की ओर फरार हो गया। तीनों छात्र सड़क किनारे झाड़ी में गिरे पड़े। इनमें से एक छात्र अभिजीत उठकर घायलावस्था में दौड़ते हुए थाना पहुंचा और घटना की जानकारी दी। इसके बाद जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंचीं,तो देखा कि दोनों छात्रों की मौत हो चुकी थी।

जानकारी के मुताबिक मृत छात्र विजय कुमार सीडीपीओ कार्यालय के आदेशपाल सुरेंद्र बैठा का बेटा था और उसने मनन विद्यालय से आइएसी पास किया था। वहीं, दूसरा छात्र राहुल कुमार ठेले पर फुचका बिक्री करने वाले शिवकरण साहू का बेटा था। मनन विद्यालय से ही पासआउट होकर उसने गोस्सनर कॉलेज में नामांकन कराया था। तीसरा घायल छात्र अभिजीत दड़दाग निवासी दवा दुकान संचालक प्रभात कुमार का बेटा है। उसने जेवीएम श्यामली से आइएसी पास किया है। उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। दो दोस्तों की एक साथ मौत से उनके घरों में कोहराम मच गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे मृतक के भाई-बहन शव देखकर बुरी तरह से रोने-बिलखने लगे। वहीं, पिता अपने बच्चों को संभालते हुए खुद भी रो रहे थे। पुलिस ने दोनो शव पोस्मार्टम के लिए भेज दिए।