JharkhandCrime:हजारीबाग के केरेडारी थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े युवक को गोलियों से भूना,आधा दर्जन से ज्यादा गोली मारी गई।

हजारीबाग: केरेडारी दिनदहाड़े युवक को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। यह घटना मंगलवार की दोपहर 3 बजे की है. केरेडारी थाना क्षेत्र के जोरदाग गांव में अज्ञात अपराधीयों ने एक युवक को आधा दर्जन से ज्यादा गोली मारी. मौके पर ही युवक की मौत हो गई खबर लिखे जाने तक युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया है।बताया जा रहा है कि बड़कागांव के केरेडारी थाना क्षेत्र के जोरदाग गांव स्थित पचरा मोड़ के पास करीब 3 बजे गोलियों की आवाज से थर्रा गया।जहां अज्ञात अपराधियों ने एक युवक को आधा दर्जन से ज्यादा गोली मारकर हत्या कर दी। घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई। मिली जानकारी अनुसार दो बाइक पर सवार आये अपराधियों ने 10 से 11 राउंड गोली चला कर पूरे शरीर को छलनी कर दिया। घटना की सूचना पाकर केरेडारी पुलिस ने मृतक को केरेडारी थाना ले आई है। पुलिस ने घटनास्थल से 9mm का 9 खोखा बरामद किया है। इसके साथ ही बड़कागांव एसडीपीओ भूपेंद्र प्रसाद राउत और केरेडारी थाना प्रभारी बमबम सिंह के नेतृत्व में छापेमारी अभियान शुरू कर दी गई है।हालांकि अब तक इसकी कोई पुष्टि नहीं हो पाई है और ना ही मृतक की शिनाख्त हो पाई है. मृतक की शिनाख्त होने के बाद ही पता चल पाएगा कि किस वजह से युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

इस मामले में केरेडारी थाना प्रभारी से बात करने पर उन्होंने बताया कि युवक की पहचान नहीं हो पाई है और ना ही अपराधियों की पहचान हो पाई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. जांच के बाद ही पूरी मामले की जानकारी मिल पाएगी।

अपडेट 2:हजारीबाग जिला अंतर्गत केरेडारी थाना क्षेत्र के जोरदाग स्थित झुमरी टांड़ तीन मुहान जंगल के समीप अज्ञात अपराधियों ने नक्सली संगठन तृतीय प्रस्तुति कमेटी (TPC) के सदस्य नरेंद्र सिंह की हत्या कर दी गयी है. घटना को सरेआम अंजाम देकर अपराधी भाग निकलें।सरेआम गोली मार कर टीपीसी सदस्य नरेंद्र सिंह की हत्या की जानकारी मिलते ही केरेडारी थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. मृतक नरेंद्र सिंह उर्फ दारा सिंह पिता स्वर्गीय राजेंद्र सिंह ग्राम सरजामातू थाना पिपराटांड पांकी विधानसभा का रहने वाला है. मृतक पहले टीपीसी का सदस्य था, लेकिन वर्तमान में घर में रह रहा था. मृतक के पास से ढ़ाई हजार रुपये, एक बैग और 3 मोबाइल पुलिस की हाथ लगी है. केरेडारी पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए एचएमसीएच भेज कर जांच में जुट गयी है.