Big Breaking:पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पहले पति की हत्या कर दी,हत्या की सूचना पर गांव वालों ने पत्नी और उसके दोनों प्रेमी की पीट पीटकर हत्या कर दिया,चार हत्या से इलाके में हड़कम्प मच गया।

गुमला के रायडीह थाना क्षेत्र में चार लोगों की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई,पुलिस मामले की जांच में जुट गई गया।

गुमला:झारखण्ड के गुमला जिला में दूसरे दिन भी पीट पीटकर हत्या की खबर।जहां कल सोमवार को एक अपराधी की हत्या पीट पीटकर ग्रामीणों ने की थी।वहीं देर रात चार लोगों की पीटकर हत्या कर दी गई है। यह घटना रायडीह थाना क्षेत्र के डेरंगडीह गांव में मंगलवार को हुई. जहां चार लोगों की पीटकर हत्या कर दी गई. मृतकों में पति-पत्नी शामिल. दो लोग बाहर के हैं रहने वाले युवक शामिल है. चारों लोगों की हत्या अवैध संबंध में होने की आशंका जताई जा रही है. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटनास्थल पर पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

महिला का युवक से था अवैध संबंध:

मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान डेंगरडीह गांव निवासी मरियानूस कुजूर और उसकी पत्नी नीलम कुजूर के रूप में हुई है जबकि मृतक दो अन्य युवकों की पहचान नहीं हो पाई है। जानकारी के मुताबिक, नीलम का दोनों युवकों में एक युवक के साथ अवैध संबंध था।दोनों लड़के अक्सर महिला के घर आते रहते थे।इस बारे में गांव वालों को भी जानकारी थी।सोमवार शाम को दोनों युवक बाइक से महिला के घर पहुंचे थे।महिला ने साजिश के तहत अपने तीनों बच्चों को गांव के ही किसी रिश्तेदार के घर भेज दिया था।सोमवार देर रात महिला ने अपने प्रेमी और उसके साथी के साथ मिलकर कुल्हाड़ी से वारकर अपने पति की हत्या कर दी।इसकी जानकारी के बाद ग्रामीण लाठी-डंडा लेकर महिला नीलम के घर पहुंचे। यहां देखा कि उसके पति मरियानूस का शव आंगन में पड़ा हुआ है।इसके बाद ग्रामीणों ने दोनों लड़कों और महिला को पकड़ लिया और लाठी डंडे से पिटाई कर तीनों को पीट-पीटकर मार डाला.सुबह ग्रामीणों ने ही पुलिस को इसकी जानकारी दी।खबर लिखे जाने तक दोनों युवक की पहचान नहीं हो सका है

घटनास्थल पर एसपी एचपी जनार्दनन पहुंचे हैं,मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं, जांच में जुटी पुलिस।एसडीपीओ कुलदीप कुमार, रायडीह थाना प्रभारी संजय कुमार मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल में जुट गए। एसपी ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। महिला का प्रेमी और उसका साथ बाइक से यहां पहुंचे थे। वारदात के दौरान मृतक मरियानूस के किसी रिश्तेदार ने शोर सुनकर ग्रामीणों को जानकारी दी जिसके बाद ग्रामीणों ने लाठी-डंडे से पीटकर महिला नीलम, उसके प्रेमी और उसके साथी की हत्या कर दी। घटनास्थल से एक मोबाइल और बाइक बरामद की गई है। बाइक सिमडेगा की बताई जा रही है। वहीं, एसडीपीओ कुलदीप कुमार ने बताया कि घटना में कुछ लोगों को चिन्हित कर पूछताछ के लिए ले जाया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।