#ranchi:कोतवाली थाना क्षेत्र के अपर बाजार में आठ लाख की चोरी,सीसीटीवी कैमरे में चार चोर कैद हुए है,पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

राँची।कोतवाली थाना क्षेत्र के अपर बाजार में कोल ट्रेड कारोबारी सिद्धार्थ खेमका के दफ्तर में चोरी की गयी है। दफ्तर का ताला तोड़कर चोरों ने आठ लाख रुपये नकद की चोरी की। चोरी की शिकायत मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची।सीसीटीवी कैमरे में चार चोर कैद हुए है। मौके पर FSL की टीम, एसएसपी, डीएसपी और कोतवाली थानेदार भी पहुंचे। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

कोल ट्रेड कारोबारी के दफ्तर से सिर्फ पैसे की चोरी हुई है। जबकि दफ्तर में लैपटॉप, कंप्यूरटर समेत कई अन्यम कीमती सामान रखे हुये थे। मगर चोरों ने अन्य किसी सामान को नहीं छूआ। केवल पैसे की चोरी की जो मामला सन्दिग्ध लग रहा है। दफ्तर के अंदर कई केबिन थे, मगर सिर्फ पैसे वाले केबिन का दरबाजा ही तोड़ा गया।

इससे ऐसा प्रतीत होता है कि चोर ऑफिस के पूरी संरचना से वाकिफ था और सिर्फ पैसे वाले केबिन का दरबाजा तोड़कर घुसा और पैसे लेकर फरार हो गया। पुलिस सभी बिंदुओं की गहनता से जांच कर रही है। साथ ही सीसीटीवी में नजर आ रहे चोरों की भी पहचान करने की कोशिश की जा रही है।इधर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही में जुटी है। विज्ञापन