गढ़वा:प्रेमी युगल ने जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या,पुलिस मामले की जाँच में जुटी।

गढ़वा: मेराल थाना क्षेत्र के लखेया गांव में प्रेमी युगल ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर लिया.मृतक में 20 वर्षीय युवक शंकर चौधरी और 18 वर्षीय फूलमती कुमारी शामिल है.बताया जा रहा है कि दोनों ने शनिवार की रात जहरीला पदार्थ खा लिया था.दोनों को रविवार की अहले सुबह गंभीर हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन में जुट गई है.

लंबे समय से युवक और युवती के बीच चल रहा था प्रेम प्रसंग:-

मिली जानकारी के अनुसार शंकर चौधरी व फूलमती कुमारी के बीच लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था.बताया जा रहा है कि युवक का शादी तय हो गया था.शनिवार की रात में फूलमती कुमारी अपने घर से निकल कर शंकर चौधरी के पास पहुंच गई और दोनों ने जहरीला पदार्थ खा लिया. इसके बाद रविवार की अहले सुबह आनन-फानन में युवक और युवती के परिजनों के द्वारा दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां दोनों की मौत हो गई.

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस:-

प्रेमी युगल के द्वारा आत्महत्या करने की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर दोनों प्रेमी युगल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन में जुट गई.बताया जा रहा है कि प्रेमी युगल ने एक दूसरे से शादी नहीं होने के चलते इस तरह का कदम उठाया.