शराब पीने के चक्कर में धराया कुख्यात अपराधी सोनू शर्मा,बिहार से झारखण्ड आया था शराब पीने,पुलिस ने फिल्मी अंदाज में गिरफ्तार किया,अपराधी कालू लामा हत्याकांड का मुख्य आरोपी था सोनू शर्मा …

राँची।राँची पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है।कुख्यात अपराधी लव कुश शर्मा का भांजा अपराधी सोनू शर्मा को पुलिस ने झारखण्ड-बिहार के बॉर्डर जिले जिले के हंटरगंज से गिऱफ्तार किया है।बात दें अपराधी कालू लामा की बीते 27 जनवरी को लालपुर थाना क्षेत्र के सबसे सुरक्षित जगह मोरहाबादी। मैदान में कुख्यात अपराधी कालू लामा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।इस हत्या के बाद राजधानी में सनसनी फैल गई थी।इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी व शूटर लव कुश शर्मा का भांजा सोनू शर्मा था। गिरफ्तार अपराधी से पुलिस पूछताछ कर रही है, और जल्द ही पूरे मामले का खुलासा राँची पुलिस करेगी।

शराब तस्करी और शराब पीने के चक्कर मे कुख्यात अपराधी धरा गया

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अपराधी सोनू शर्मा बिहार से सटा झारखण्ड के चतरा जिले के हंटरगंज में हर दिन शराब की तस्करी और शराब पीने आया करता था।बताया जाता है कि बिहार में शराब बंद होने के कारण झारखण्ड से शराब का खेफ बिहार के अंदर प्रवेश करवाता था।और बिहार से सटे एक इलाके में शराब पीने का महफ़िल जमता था। इसकी जानकारी राँची पुलिस को मिल गई।पुलिस को सूचना मिली थी कि अपराधी सोनू शर्मा फिर हंटरगंज के इलाके में शराब पीने पहुँचा है।चतरा पुलिस के साथ राँची पुलिस की एक टीम ने जाल बिछाया और वहां पहले से मौजूद था।उसके बाद पुलिस ने दौड़ाकर सोनू शर्मा को दबोचा है।साथ चार अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया है।सम्भवतः पूछताछ के बाद आज मीडिया के सामने प्रस्तुत किया जाएगा।

आपसी गैंगवार में मारा गया था कालू लामा

बता दें बीते जनवरी माह में अपराधी लवकुश शर्मा और कालू लामा गिरोह के बीच हुए गैंगवार में कालू लामा मारा गया था।जबकि उसका भाई राजू और एक और युवक शुभम विश्वकर्मा घायल हो गए हैं।मौके पर मौजूद सीसीटीवी फुटेज में लवकुश शर्मा गैंग के अपराधी गोलियां चलाते हुए देखे गए थे।पांच की संख्या में आए अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया था. कालू लामा के जेल से बाहर निकलने के बाद लवकुश शर्मा ने उसे साथ मिलकर काम करने का ऑफर दिया था. दोनों के बीच एक साथ काम करने को लेकर मीटिंग भी हुई थी। लेकिन, कालू लामा ने लवकुश की बात मानने से इनकार कर दिया था।

सोनू शर्मा को डर था कालू लामा उसकी हत्या कर देगा

लवकुश शर्मा का भाई सोनू शर्मा इस बात को लेकर घबराने लगा था कि कहीं कालू लामा उसकी हत्या न करा दे. इसके बाद दोनों भाइयों ने बिहार से शूटर बुलाकर घटना को अंजाम दिया. दोनों गिरोह के बीच एक ओर एदलहातू में जमीन कारोबार करने को लेकर विवाद चल रहा था. जिसके बाद सोनू शर्मा ने कालू लामा की गोली मारकर हत्या कर दी।