राँची के रिम्स अस्पताल के हॉस्टल में युवक का जला हुआ मिला है शव, छत से आग लगाकर कूदा युवक या किसी ने हत्या कर फेंका ! मृतक की पहचान नहीं, जांच में जुटी पुलिस….

 

राँची।राँची के रिम्स के हॉस्टल नंबर 5 से एक युवक का जला हुआ शव बरामद किया गया है। मृतक की पहचान अब तक नहीं हो पाई है। बरियातू पुलिस मौके पर पहुंच मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।जिस युवक का शव बरामद हुआ है,वह  मेडिकल स्टूडेंट का है। मौके पर एफएसएल की टीम को भी जांच के लिए बुलाया गया है।

यह घटना रिम्स के हॉस्टल नंबर 5 की है।इस हॉस्टल में मेडिकल स्टूडेंट रहते हैं।जांच के दौरान हॉस्टल के छत से युवक के कदमों के निशान मिले हैं।निशान को देखने से यह प्रतीत होता है कि आग लगने के बाद युवक हॉस्टल की छत से नीचे कूद गया है, जिसके बाद उसकी मौत हुई है। हॉस्टल की छत पर काफी मात्रा में मोबिल के अंश भी बरामद किए गए हैं।बरियातू पुलिस की टीम मौके पर पहुच छानबीन में जुटी हुई है।पुलिस की टीम ने हॉस्टल में रहने वाले दूसरे छात्रों से पूछताछ भी की है। मृतक छात्र का नाम मदन कुमार है, छात्र तमिलनाडु का रहने वाला था। रिम्स में के मेडिकल कॉलेज का छात्र था।

पुलिस के अनुसार मामला हत्या या आत्महत्या दोनों का हो सकता है।हालांकि हॉस्टल की छत पर जहां मोबिल के अंश पाए गए हैं वहां मात्र एक युवक का पद चिन्ह मिला है। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि युवक ने खुद पहले अपने शरीर पर मोबिल डाला होगा और आग लगा कर छत से नीचे कूद गया।हालांकि आशंका यह भी जताई जा रही है कि किसी ने युवक को वहां बुलाकर उसके शरीर में आग लगा दी होगी। मामले की तफ्तीश के लिए डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीम को बुलाया गया है।वहीं शव मिलने से हॉस्टल में हड़कम्प मच गया है।