बरियातू के एदलहातू से अगवा शौर्य का मिला शव;राँची पुलिस की एसआईटी और तकनीकी टीम फैल,अपहरणकर्ताओं से मासूम को नहीं बचा पाए राँची की पुलिस…

राँची।राजधानी की स्मार्ट पुलिस मासूम शौर्य को ना बचा सका।फैल हो गया एसआईटी और तकनीकी टीम। बरियातू थाना क्षेत्र के एदलहातू से अगवा किए गए 8 वर्षीय मासूम शौर्य की बड़ी बेहरमी से हत्या कर दी गई है।बता दें बीते शुक्रवार की शाम मासूम शौर्य अपने घर के बाहर स्थित एक दुकान में बिस्किट खरीदने के लिए गया हुआ था।उसी दौरान उसे अगवा कर लिया था।आज मंगलवार को मासूम शौर्य का शव नगड़ी इलाके तालाब के पास से बरामद किया गया है।शव बरामद होते ही राँची पुलिस की सकुशल बरामदगी की दावे भी फैल हो गई है।

राँची के बरियातू थाना इलाके के एदलहातू के रहने वाले राजू गोप के आठ वर्षीय बेटे शौर्य का शव नगड़ी से बरामद किया गया है। शौर्य के गायब होने के बाद राँची पुलिस ने आसपास के इलाके के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला था। सीसीटीवी फुटेज में देखा गया था कि एक उजले कार में सवार एक युवक ने दुकान से घर लौट रहे शौर्य को अपने पास बुलाया और फिर उसे अपने साथ लेकर चला गया। मामला संज्ञान में आने के बाद राँची पुलिस की कई टीमें राज्य के बाहर छापेमारी कर रही थी, लेकिन जानकारी के अनुसार अपहरण वाले दिन ही शौर्य की हत्या कर नगड़ी के पास फेंक दिया गया था।

बताया जाता है कि मासूम बच्चे का अपहरण जिस तरीके से किया गया था, उसे देखकर यह साफ पता चलता है कि उसका अपहरण करने वाला कोई करीबी ही है।क्योंकि उसके बुलावे पर शौर्य उसके पास गया और काफी देर तक उससे बातचीत भी की। उसके बाद वह उसे लेकर फरार हो गया था।पूरे मामले में सबसे खास बात यह है कि बच्चे के अपहरण के बाद परिवार वालों से किसी भी तरह की फिरौती की मांग नहीं की गई थी।

मासूम शौर्य के पिता राजू गोप के अनुसार उनका किसी से भी किसी तरह की कोई दुश्मनी नहीं थी। फिर भी उनके बेटे को क्यों अगवा कर मार दिया गया,यह समझ नहीं आ रहा है।मासूम शौर्य के अपहरण कांड की गुत्थी को सुलझाने के लिए राँची पुलिस की कई टीमें काम कर रही थी, लेकिन अपहरण वाले दिन ही शौर्य की हत्या कर दी गई थी।पुलिस की टीम अब हत्यारों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है।देखना है कबतक अपराधी गिरफ्तार होता है।

पुलिस ने फिर दावा किया कि मामले में कुछ सुराग हासिल हुए हैं।उसी आधार पर छापेमारी की जा रही है, जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा।

इधर शव मिलने की सूचना पर मुहल्ले गुस्साए लोग सड़क जाम कर दिया है।बरियातू के एदलहातु के काफी संख्या लोग सड़क पर उतर गए हैं।सड़क जाम कर दिया है।पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं।