ट्रिपल हत्या से शहर में सनसनी:महिला कांस्टेबल,उनकी बेटी और माँ की हत्या मामले में आधा दर्जन लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया,प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका !

जमशेदपुर।झारखण्ड के जमशेदपुर में गोलमुरी थाना इलाके में पुलिस लाइन के स्टाफ क्वार्टर से महिला कांस्टेबल सविता रानी हेम्ब्रम, उनकी बुजुर्ग माँ लाखिया हेम्ब्रम और 10 वर्षीय बेटी का शव मिली है। माना जा रहा है कि तीनों की हत्या की गई है। इस ट्रिपल मर्डर में पुलिस ने 6 लोगों को हिरासत में ले लिया है।मामले में एसएसपी ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।राँची से आई फॉरेंसिक टीम जांच कर रही है जबकि मेडिकल बोर्ड की निगरानी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

गोलमुरी थाना क्षेत्र के पुलिस लाइन में हुए ट्रिपल मर्डर केस में पुलिस ने अनुशंधान तेज कर दिया है।इस मामले में पुलिस 6 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।मामले में एसएसपी ने सिटी एसपी की निगरानी में एसआईटी का गठन भी कर दिया है।वहीं शुक्रवार की सुबह राँची से आई फॉरेंसिक टीम की देख रेख में तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम भेजा गया है।जहां मेडिकल बोर्ड की निगरानी में पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। इसके अलावा इसकी वीडियोग्राफी भी कराई जा रही है। हत्याकांड के बाद पूरे इलाके को सील कर जांच शुरू कर दी गई है।

बता दें बीती रात गोलमुरी पुलिस लाइन के स्टाफ क्वार्टर से कांस्टेबल उनकी मां और बेटी का शव बरामद किया गया था। घर के बाहर ताला लगा हुआ था। इस घटना के बाद पूरे पुलिस महकमे में सनसनी फैल गई है।पुलिस लाइन में मौजूद एसएसपी प्रभात कुमार ने बताया कि डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक एक्सपर्ट को भी लगा दिया गया है।इसके अलावा मजिस्ट्रेट भी प्रतिनियुक्त किए गए हैं उन्होंने बताया कि हत्याकांड मामले को लेकर 6 लोगों को हिरासत में लिया गया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है।

पति की मौत के बाद अनुकंपा पर मिली थी नौकरी

इस मामले की पुलिस कई पहलुओं से जांच कर रही है। सविता को नौकरी उसके पति की मौत के बाद अनुकंपा पर मिली थी। सविता के पति कैलाश हेंब्रम की मौत जादूगोड़ा में नक्सलियों के हमले में हो गई थी। बताया जाता है नौकरी को लेकर ससुराल वालों से उसका विवाद था। वहीं मामले की प्रेम-प्रसंग के एंगल से भी जांच की जा रही है।