जमशेदपुर:एसएसपी कार्यालय में पदस्थापित महिला कांस्टेबल,उनकी बेटी और माँ की हत्या,तीनों का शव घर में मिला,तीनों की हत्या से शहर में सनसनी फैल गई है

जमशेदपुर।झारखण्ड के जमशेदपुर शहर में महिला पुलिस जवान ,उनकी बेटी और माँ का शव मिलने शहर में सनसनी फैल गई है।यह मामला शहर के गोलमुरी पुलिस लाइन स्थित एक फ्लैट से महिला पुलिस कॉन्स्टेबल उसकी 10 वर्षीय बेटी और बुजुर्ग माँ का शव बरामद हुआ है।सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में पुलिस ने तीनों की हत्या की आशंका जताई है।देर रात तक घटना स्थल की फोरेंसिक की टीम जांच की है।

बताया जा रहा है कि जमशेदपुर के गोलमुरी थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थित पुलिस लाइन के स्टाफ क्वार्टर से महिला कांस्टेबल सविता रानी हेम्ब्रम, उनकी बुजुर्ग माँ लाखिया हेम्ब्रम और 10 वर्षीय बेटी का शव मिलने से पुलिस लाइन परिसर में सनसनी फैल गई है।मामले की जानकारी मिलते ही एसएसपी प्रभात कुमार सहित कई पुलिस अधिकारी घटनास्थल पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए हैं।बताया जा रहा है कि सविता रानी महतो एसएसपी कार्यालय में पदस्थापित थीं, नक्सली घटना में उसकी पति की मौत के बाद अनुकम्पा पर उन्हें नौकरी मिली थी।बीते मंगलवार से वो ड्यूटी पर नहीं जा रही थीं। वो अपनी बुजुर्ग मां और अपनी बेटी के साथ रहती थी। पिछले दो दिन से उनके घर पर बाहर से ताला लगा हुआ था।घर पर ताला लगा होने से पड़ोस के लोगों को कुछ शक हुआ। गुरुवार को घर से भीषण बदबू आने पर लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और घर का ताल तुड़वाया।घर में प्रवेश करते ही सबके होश उड़ गए, वहां तीन लाशें पड़ी हुई थी।

इस पूरे मामले में जमशेदपुर एसएसपी प्रभात कुमार ने बताया कि महिला कांस्टेबल सविता, उसकी माँ और बेटी का शव कमरे में मिला है शरीर पर प्रहार के निशान हैं।प्रथम दृष्ट्या यह हत्या का मामला लग रहा है।फोरेंसिक की टीम काम कर रही है खोजी कुत्ते का सहारा लिया जा रहा है। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।