धनबाद: बड़े पुलिस अधिकारी के घर ताला तोड़ चोरी कर पुलिस को चुनौती!

धनबाद। जिले में इन दिनों चोरों का उत्पात जारी है. चोर एक के बाद एक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इसी दौरान चोरों ने रांची में पदस्थापित आइजी नवीन सिंह के सरायढेला थाना क्षेत्र की नीलांचल कॉलोनी स्थित घर को निशाना बनाया.

बताया जा रहा है कि चोरों ने आइजी नवीन सिंह के घर बीती रात चोरी की घटना को अंजाम दिया. लेकिन घटना की जानकारी रविवार को हुई. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

दरवाजा तोड़ चोर ने दिया घटना का अंजाम

जानकारी के अनुसार रांची में पदस्थापित आइजी नवीन कुमार सिंह के सरायढेला के घर में उनके पिता एपी सिंह परिवार के साथ रहते हैं. पिता एपी सिंह घर से बाहर गए हुए थे. इसी बीच घर के दरवाजे का ताला तोड़कर घर मे रखे सामानों और नकदी पर चोरों ने हाथ साफ किया. पिता के लौटने पर चोरी की जानकारी उनको हुई. तब सरायढेला पुलिस घर पर पहुंची. चोरी कितने के हुई है, इसका आकलन अब तक नहीं हो सका है. बताया जा रहा है कि पुलिस के दो जवानों को आवास पर ड्यूटी में लगाया गया था.

शहर में चोरों का आतंक जारी

पुलिस की लाख चौकसी के बावजूद शहर में चोरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. चोर हर दिन कहीं ना कहीं घटना को अंजाम दे रहे हैं. शुक्रवार रात भी तेतुलमारी थाना क्षेत्र के जीरो सिम कॉलोनी में अपराधियों ने कोयलाकर्मी रवींद्र कुमार के बंद आवास को निशाना बनाया था. घर का ताला तोड़कर कमरे में प्रवेश किया और आलमीरा को तोड़कर उसमें रखे दो लाख रुपये नगद के अलावा सोने व चांदी के जेवरात लेकर चलते बने.