गिरिडीह में सीएए समर्थन में निकाली गई रैली के दौरान पथराव, स्थिति नियंत्रण में।

गिरिडीह: गिरिडीह शहर में सीएए के समर्थन के लिए निकाली गयी रैली के दौरान पथराव किया गया. पथराव की घटना शहर के मौलाना आजाद चौक के पास की है. इस घटना के बाद भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गयी है.पथराव की घटना के बाद इलाके में तनाव की स्थिति है, हालांकि स्थिति नियंत्रण में है.

क्या है मामला:-

मिली जानकारी के अनुसार एक गुट के द्वारा गिरिडीह शहर में रविवार को सीएए के समर्थन के लिए निकाली गयी थी. इसी दौरान जब पूरे शहर का भ्रमण कर रैली मौलाना आजाद चौक के पास पहुंची तो वहां पर एक गुट के द्वारा रैली पर पथराव किया गया जिसके बाद रैली में शामिल लोगों के द्वारा भी पथराव किया गया और रैली में शामिल लोग इधर-उधर भागने लगे जिसके बाद मौके पर पुलिस की अतिरिक्त टीम को भेजा गया और स्थिति नियंत्रण में है.

महिला के साथ छेड़खानी की बात आ रही है सामने:-

मिली जानकारी के अनुसार गिरिडीह शहर में रविवार को सीएए के समर्थन के लिए निकाली गई रैली जब मौलाना आजाद चौक से आगे बढ़ी तो इसी दौरान वहां से तीन महिला गुजर रही थी इस मामले में बताया जा रहा है कि महिला के साथ छेड़खानी की गई जिसके बाद पथराव शुरू हुआ हालांकि महिला कौन थी और कहां की थी अभी तक इसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है और ना ही सही रूप से छेड़खानी होने की बात भी सामने आई है.मौके पर पुलिस पहुंच कर कैंप कर रही है स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है लेकिन नियंत्रण में है