Ranchi:सीसीएल कर्मी ने अवैध सम्बन्ध के शक में पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी,आरोपी गिरफ्तार,

राँची।राजधानी राँची के बढ़ाम गांव में अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी।यह घटना शुक्रवार जिले के टाटीसिलवे के बड़ाम ओपी क्षेत्र स्थित बड़ाम गांव में सुबह हुई है।जहां अवैध संबंध के शक में पति सीपी आईंद ने अपनी पत्नी रेखा किंडो की गोली मारकर हत्या कर दी।घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार पति सीपी आईंद को शक था कि उसकी पत्नी रेखा किंडो का किसी दूसरे युवक से अवैध संबंध है इसी को लेकर पति और पत्नी के बीच विवाद हुआ।विवाद के दौरान ही सीपी आईंद ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी।वहीं बताया जा रहा है कि सीपी आईंद सीसीएल के दरभंगा हाउस में कार्यरत है महिला के तीन बच्चे है।

इधर हत्या की घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है पुलिस आरोपी पति से पूछताछ कर रही है कि किस वजह से हत्या की घटना को अंजाम दिया है।और हथियार कहाँ से लाया किसने दिया है।

इधर स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी पति झोलिवुड में पैसा लगवाकर फ़िल्म ,एलबम भी बनवाता था।वहीं पति के किसी युवती से सम्बन्ध को लेकर हमेशा पति पत्नी में लड़ाई होता था।रात में दोनों में कहासुनी हुई थी सुबह विबाद बढ़ा और पति ने पत्नी की हत्या कर दी।