CORONAVIRUS:राँची के खादगढ़ा बस पड़ाव के पूरे परिसर में किया सैनिटाइजेशन-

खादगढ़ा बस पड़ाव परिसर में किया गया सैनिटाइजेशन

गेल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कर रही सैनिटाइजेशन

खादगढ़ा बस पड़ाव में दुकानों और परिसर को किया गया सैनिटाइज

RANCHI:कोविड-19 के संक्रमण की रोकथाम के लिए जिला प्रशासन की पूरी टीम मुस्तैदी के साथ जुटी है और इसके लिए विभिन्न क्षेत्रों में सैनिटाईजेशन का काम भी निरंतर जारी है। लोगों को बेहतर सुविधाएं एवं उनकी सुरक्षा का ध्यान रखते हुए गेल इंडिया लिमिटेड के सहयोग से जिला प्रशासन द्वारा सेनिटाइजेशन का काम करवाया जा रहा है।

इसी क्रम में खादगढ़ा बस पड़ाव परिसर में सैनिटाइजेशन किया गया। बस स्टैंड कैंपस में टिकट काउंटर, दुकानों, पार्किंग एरिया आदि को गेल इंडिया लिमिटेड की टीम ने अच्छी तरह सेनिटाइज किया। सैनिटाईजेशन के लिए सोडियम हाइपोक्लोराइट का उपयोग किया जा रहा है।

सैनिटाइजेशन का पूरा काम गेल के फायर एंड सेफ्टी मैनेजर सौरव आनन्द की देखरेख में जिला प्रशासन से प्राप्त दिशा निर्देश के आधार पर किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि उपायुक्त रांची श्री राय महिमापत रे के निदेश पर सेनिटाइजेशन का काम जारी है, ताकि कोरोना संक्रमण का रोकथाम बेहतर ढंग से किया जा सके।

आपको बताएं कि उपायुक्त श्री राय महिमापत रे ने गेल(इंडिया) लिमिटेड से विशेष अनुरोध कर उनकी गेल इंडिया लिमिटेड,राँची फायर एंड सेफ्टी टीम की तैनाती सेनिटाइजेशन कार्य हेतु किया था। जिसके पश्चात गेल इंडिया लिमिटेड, रांची फायर एंड सेफ्टी टीम प्रतिदिन अलग-अलग इलाके में सैनिटाइजेशन का काम कर रही है।