ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म,पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपी को किया गिऱफ्तार…

लातेहार।झारखण्ड के लातेहार जिले के छिपादोहर थाना क्षेत्र की नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है।इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है कि छात्रा कोचिंग से लौट रही थी,इसी दौरान आरोपी ने उससे दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।पुलिस ने आरोपियों को जेल भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार छात्रा गांव के एक निजी कोचिंग सेंटर में ट्यूशन पढ़ने गई थी। घर लौटते वक्त छिपादोहर थाना क्षेत्र के ही रहने वाले दो लड़कों ने उसे मोटरसाइकिल से घर तक छोड़ देने का झांसा दिया। लड़की उनकी बातों में आ गई और मोटरसाइकिल पर बैठ गई।इसी दौरान दोनों लड़के उसे लेकर लोध फॉल चले गए।वापसी के दौरान सुनसान स्थान पर एक लड़के ने उससे दुष्कर्म किया, जबकि दूसरे लड़के पर आरोप है कि घटना में उसने आरोपी का सहयोग किया।नाबालिग छात्रा ने छिपादोहर थाने में आवेदन देकर मामले की शिकायत की।इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।


वहीं पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।पुलिस ने पीड़ित छात्रा को मेडिकल टेस्ट के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पीड़िता के आवेदन के आधार पर दोषियों पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

इधर घटना के बाद लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है। जिले में इस प्रकार की घटना लगातार घट रही हैं।कुछ दिन पूर्व ही आर्केस्ट्रा देखने आई नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म की वारदात हुई थी।