Ranchi:पेट्रोल पंप लूटकांड का पांचवा अपराधी अंदीप गोप को पिस्टल और गोली के साथ चुटिया थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार…

राँची।राजधानी राँची की चुटिया थाना पुलिस ने पिस्टल और दो गोली के साथ एक अपराधी को गिऱफ्तार किया है।बताया गया कि गिरफ्तार अपराधी जिले के इटकी थाना क्षेत्र में पेट्रोल पंप लूटकांड का आरोपी है।चुटिया थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर वेंकटेश कुमार ने बताया कि रविवार की शाम सूचना मिली कि कुछ अपराधी हथियार के साथ बनस तालाब (बहु बाजार) के पास घूम रहा है।सूचना मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की।तालाब के पास से अनदीप गोप नाम के युवक को गिरफ्तार किया।तलाशी के दौरान एक पिस्टल और दो गोली मिला।पूछताछ में पता चला कि गिरफ्तार युवक पेट्रोल पंप लूटकांड का मुख्य आरोपी है।अपराधी अंदीप गोप,ग्राम चचगुरा,थाना इटकी को आज सोमवार को जेल भेज दिया गया है।

बता दें पिछले दिनों जिले के इटकी थाना क्षेत्र के पलमा गांव के पास भूमिजा फ्यूल पेट्रोल पंप में लूट की घटना को अंजाम दिया था।जिसमें पुलिस ने पहले सोनू गोप और प्रीतम साहू को गिरफ्तार कर बीते गुरुवार को जेल भेज दिया था। वहीं तीन आरोपी विजय उरांव, अंदीप गोप और लालू उरांव फरार था।

वहीं बीते शुक्रवार को दो अपराधी विजय और लालू को भी चुटिया थाना क्षेत्र से गिऱफ्तार किया था ।छापेमारी में इटकी थाना की पुलिस,चुटिया थाना की पुलिस और एसएसपी की स्पेशल टीम शामिल थे। सभी आरोपी गड़गांव और चचगुरा के निवासी हैं।वहीं चुटिया थाना पुलिस ने लूटकांड का पांचवा आरोपी को हथियार के साथ गिऱफ्तार किया।

बता दें 12 अगस्त की शाम सवा सात बजे चार नकाबपोश हथियारबंद अपराधियों ने पेट्रोल पंप से 2,72,600 रुपये लूट लिया था। पुलिस ने बताया कि सोनू गोप लूट का मास्टर माइंड है, वह पंप में कार्यरत था। पंप से ही अपराधियों को मोबाइल से कोड वर्ड पर सूचना दे रहा था।