Ranchi:थाना से मात्र 500 मीटर की दूरी पर महिला दुकानदार से चेन छीन कर अपराधी फरार हो गया

राँची।राजधानी राँची में अपराध को रोकने में राँची पुलिस नाकाम है।अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है।अपराधियों का मनोबल बढ़ता जा रहा है।आज शुक्रवार को पुराना विधानसभा के बाहर एक बुजुर्ग महिला दुकानदार से दिनदहाड़े सोने की चेन छीन कर अपराधी भाग गए।बताया जाता है कि दुकान के बाहर सड़क पर दूसरा युवक बाइक स्टार्ट किए पहले से ही खड़ा था।उसी बाइक पर बैठ कर स्नैचर फरार हो गया। बुजुर्ग महिला के शोर मचाने पर आसपास के लोग और पीसीआर की टीम मौके पर पहुंची। पीसीआर टीम ने बाइक सवार स्नैचरों का पीछा भी किया लेकिन वे पकड़ नहीं सका।इधर सोने की चेन छिनतई के बाद बुजुर्ग महिला ने जगगनाथपुर थाने में लिखित शिकायत की है। जिसके बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की तलाश में जुट गई है।

दरअसल,पुराना विधानसभा के बाहर किराना दुकान चलाने वाली बुजुर्ग महिला अन्ना देवी अपनी दुकान में बैठी थीं।उसी दौरान एक युवक दुकान में आया और महिला से टॉफी मांगा।महिला ने उसे टॉफी दिया।जिसके एवज में युवक ने महिला को 50 रुपये दिए।इस पर महिला युवक को बाकी का पैसा लौटने के लिए जैसे मुड़ी,ठीक उसी वक्त अचानक उस युवक ने महिला के गले से सोने का चेन झपट कर फरार हो गया।

आपको बता दें बुजुर्ग महिला से सोने की चेन स्नैचिंग जिस जगह हुई वहां से जगन्नाथपुर थाना मात्र 500 मीटर की दूरी पर है। वहीं 10 कदम की दूरी पर पुरानी विधानसभा के साथ बैंक और कई दूसरे प्रतिष्ठान भी हैं।भीड़भाड़ का इलाका है। इसके बावजूद अपराधियों ने दुस्साहस दिखाया और बुजुर्ग महिला से दिनदहाड़े चेन की छिनतई की है।