ग्रामीणों का आरोप;ओयो होटल में चलता था देह व्यापार का धंधा,ग्रामीणों ने होटल में जमकर किया हंगामा,होटल कर्मचारी होटल बंद कर फरार..

धनबाद।गोविंदपुर-धनबाद रोड पर लालबंगला के पास स्थित रेड रोज होटल में देह व्यापार कराए जाने का आरोप लगा है। रविवार की रात ग्रामीणों ने इस होटल में भारी हंगामा किया। आक्रोशित ग्रामीणों ने करीब दो घंटे तक होटल को घेरे रखा। होटल के बाहर के स्टॉल में तोड़फोड़ भी की। इस होटल का ओयो रूम्‍स से टाईअप है। ग्रामीणों के विरोध के बाद अब यहां सन्‍नाटा पसरा है।हो-हंगामे के दौरान ग्रामीणों को शांत कराने में पुलिस के पसीने छूट गए। कड़ी मशक्कत के बाद मामले को शांत कराया गया। ग्रामीणों का आरोप है कि इस होटल में देह व्यापार का धंधा चलाया जा रहा है। प्रबंधन को कई बार अवैध काम बंद कराने की चेतावनी दी गई। फिर भी इसमें कोई सुधार नहीं हुआ। विरोध कर रहे ग्रामीणों ने कहा कि रविवार की शाम जब फिर दो जोड़े होटल में घुसे तो उनका पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। बड़ी संख्या में ग्रामीण होटल को घेरकर हंगामा करने लगे। ग्रामीणों का जुटान देख दोनों जोड़े पिछले दरवाजे से भाग निकले। वहीं होटल के समक्ष हंगामे की सूचना पाकर गोविंदपुर थाना की पुलिस दलबल के साथ पहुंची और सफाईकर्मी अरघा दास को थाना ले गई। मौके से पुलिस ने दो मोटरसाइकिल भी बरामद की है।

ग्रामीणों ने होटल प्रबंधन पर आरोप लगाते पुलिस को बताया कि यहां देह व्यापार का धंधा लंबे समय से चल रहा है। प्रतिदिन जोड़े आते हैं। उन्हें होटल में कमरा उपलब्ध कराया जाता है। ग्रामीण क्षेत्र में इससे आसपास का माहौल दूषित हो रहा है। ग्रामीणों ने कहा कि जब बार-बार की चेतावनी के बाद भी होटल प्रबंधन बाज नहीं आया तो उन्हें आगे आना पड़ा। हालांकि मामले में अबतक किसी तरह की प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है। मामले के आइओ एएसआइ कमलेश सिंह ने बताया कि अभी तक किसी ने शिकायत दर्ज नहीं कराई है। फिर भी पुलिस अपने स्‍तर से मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि होटल संचालक कोयला नगर निवासी बीसीसीएल कर्मी है। वह आयुर्वेदिक इलाज भी करता है। फिलहाल होटल बंद कर सभी कर्मचारी फरार हो चुके हैं। होटल प्रबंधन का पक्ष रखने के लिए भी कोई उपलब्ध नहीं है