शिक्षक पुत्र की हत्या,इलाके में सनसनी फैल गई,चार माह पूर्व लव मैरेज किया था,पुलिस जांच में जुटी

पटना।जिले के बिहटा के किशुनपुर स्थित नंदबाबा के बगीचा में एक युवक की बेरहमी से हत्‍या कर दी गई। सोमवार सुबह उसका शव मिला। शव पर जख्‍म के कई निशान हैं। लोगों का मानना है कि हत्‍यारे ने चाकू से गोदने के बाद गोली मारकर हत्‍या की गई है। मृतक थाना क्षेत्र के मोहर्रमपुर निवासी शिक्षक विजय किशोर का 22 वर्षीय पुत्र शिवम किशोर था। पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। घटनास्‍थल से मोबाइल और एक चाकू पुलिस ने बरामद किया है। इधर हत्‍या की खबर से शिवम के परिवार में चीख-पुकार मच गई। इस बाबत अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी कराई गई है। 

मिली जानकारी के अनुसार रविवार शाम शिवम घर से निकला था। लेकिन वह लौटकर नहीं आया। परिवार के लोग उसकी खाेजबीन में जुटे थे। लेकिन रात तक उसका पता नहीं चला। सुबह खेत में पड़ा शव देखकर हंगामा मच गया। खून से लथपथ शव की पहचान होने के बाद शिवम किशोर के परिवारवालों को इसकी सूचना दी गई। पुलिस को भी सूचित किया गया। परिवार वाले वहां आनन-फानन में पहुंचे। शव देखकर उनका धैर्य जवाब दे गया। इस बीच पुलिस ने छानबीन के बाद शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। वहां से शिवम का मोबाइल व एक चाकू पुलिस ने जब्‍त किया है। 

वहीं स्‍थानीय लोगों के मुताबिक शिवम स्‍मैक के मामले में जेल गया था। चार माह पूर्व जेल से छूट कर आया था। जेल से आने के बाद उसने अपनी मर्जी से लव मैरेज कर ली। लेकिन पत्‍नी से उसकी बन नहीं रही थी। आए दिन दोनों के बीच झगड़ा होता रहता था। तब पत्‍नी उसे छोड़कर मायके चली गई। थानाध्‍यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि सिर में एक सुराख है। पूरे शरीर पर भी जख्‍म है। पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के बारे में स्‍पष्‍ट कहा जा सकेगा। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। जल्‍द हत्‍यारे को पकड़ लिया जाएगा।