#RANCHI:एसएसपी को मिली गुप्त सूचना पर चुटिया थाना क्षेत्र में सिटी डीएसपी के नेतृत्व में 27 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ दो माफिया गिरफ्तार..

राँची।राजधानी में नशे के सौदागरों ने पंजाब की तर्ज पर चुटिया थाना क्षेत्र के विभिन्न इलाकों को भी “उड़ता चुटिया”बनाने की कोशिश कर रहे हैं,लेकिन सिटी डीएसपी अमित कुमार के नेतृत्व में नशे के सौदागर के इस मंसूबे को नाकाम कर दिया गया है। चुटिया पुलिस ने नशे के दो सौदागर ओ मनीष कुमार और अमित पूर्ति को 27 पुड़िया ब्राउन शुगर और 17 पुड़िया गांजा के साथ गिरफ्तार किया है। इनकी गिरफ्तारी चुटिया थाना क्षेत्र के कृष्णा पुरी रोड नंबर 12 स्थिति एक मकान से हुई है। गिरफ्तार नशे के दोनों सौदागर कृष्णा पुरी रोड नंबर 12 स्थित अनिल कुमार साहू के मकान में किराए पर रहते थे और वही सही है नशे का सिंडिकेट चलाते थे।

एसएसपी को मिली थी गुप्त सूचना, जिसके बाद हुई अनिल कुमार साहू के घर पर छापेमारी

एसएसपी सुरेन्द्र कुमार झा को गुप्त सूचना मिली थी।उसके बाद उनके निर्देश पर सिटी डीएसपी अमित कुमार सिंह ने कार्रवाई की है।डीएसपी ने बताये की वरीय पुलिस अधीक्षक को सूचना मिली थी कि कृष्णापुरी रोड नंबर 12 में रहने वाले अनिल कुमार साहू के मकान में रहने वाले दोनों युवक नशे का कारोबार कर रहे हैं और भोले भाले युवकों को ब्राउन शुगर और गांजा की सप्लाई कर रहे हैं। जिसके बाद सिटी डीएसपी के नेतृत्व में चुटिया थाना प्रभारी रवि ठाकुर के साथ पुलिस ने बल उक्त घर में छापेमारी की। जहां पुलिस को देखकर दोनों ने भागने की कोशिश की। लेकिन पुलिस ने दोनों को दबोच लिया। जब दोनों के कमरे की तलाशी ली गई तो वहां छिपाकर रखे गए ब्राउन शुगर और गांजा पुलिस को मिला। दोनों ने बताया कि चुटिया थाना क्षेत्र के अलग-अलग जगहों में जा कर यह लंबे समय से ब्राउन शुगर और गांजा बेच रहे हैं। कोरोना टेस्ट कराने के बाद पुलिस सोमवार को दोनों को जेल भेजेगी।