राँची पुलिस का अपराधियों पर कसता शिकंजा,छह ड्रग्स पैडलर्स सहित दस अपराधी गिरफ्तार…

 

राँची।झारखण्ड की राजधानी राँची की पुलिस ने गुरुवार को बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए छह नशे के तस्करों सहित दस अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार 10 अपराधियों में से छह ड्रग्स पैडलर्स हैं जबकि चार शातिर अपराधी है।गिरफ्तार ड्रग्स पैडलर्स के पास से लाखों के ब्राउन शुगर बरामद हुए हैं।

आधा दर्जन ड्रग्स पैडलर्स गिरफ्तार

एसएसपी ने बताया कि नशे के तस्करों के खिलाफ पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है।पुलिस के द्वारा राजधानी के एक बड़े इलाके में ब्राउन शुगर के मुख्य सप्लायर नावेद अली सहित छह ड्रग्स पैडलर्स को गिरफ्तार किया गया है।नावेद के अड्डे से नावेद के अलावा ड्रग पैडलर विक्की, फैजान अली, मोहम्मद साहिल, सावन खान और शहनवाज उर्फ राजा को भी गिरफ्तार किया गया है।लोअर बाजार थाना क्षेत्र स्थित अंजुमन कॉलोनी में ही नावेद और उसके गिरोह के द्वारा ब्राउन शुगर का भंडारण किया जाता था दूसरे राज्यों से ब्राउन शुगर मंगा कर उसकी पैकेजिंग कर नावेद और उसके गिरोह के लोग शहर के कई इलाकों में ब्राउन शुगर की सप्लाई किया करते थे गिरफ्तार नशे के तस्करों के पास से 3 लाख मूल्य के ब्राउन शुगर सहित 36 हजार रुपये नकद भी बरामद किए गए हैं

हथियार के साथ चार अपराधी गिरफ्तार

वहीं गुरुवार को ही नशे के तस्करों के खिलाफ मिली सफलता के बाद पुलिस के द्वारा हिंदपीढ़ी इलाके से चार वांटेड अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक लोडेड पिस्तौल और कारतूस भी बरामद किया गया है।एसएसपी और सीटी एसपी की संयुक्त प्रेसवार्ता में एसएसपी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि हिंदपीढ़ी थाना क्षेत्र के मुजाहिद नगर में कुछ अपराधी इकट्ठा होकर अपराध की योजना बना रहे हैं, सूचना के सत्यापन पर मामला सही निकला. जिसके बाद पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए चार वांटेड अपराधी मोहम्मद रियासत, मोहम्मद चांद, बाबर उर्फ गूगन और मोहम्मद सज्जाद को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अपराधियों के पास से पिस्तौल और कारतूस बरामद किया गया है।

बताया कि चारों अपराधी मिलकर डकैती की योजना बना रहे थे। गिरफ्तार अपराधियों में मोहम्मद सज्जाद आजीवन कारावास की सजा पा चुका है। जमानत पर जेल से बाहर आने के बाद वह आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहा था।कुख्यात अपराधी सोनू इमरोज के दिनदहाड़े हुई हत्या में भी सज्जाद शामिल था।