#ranchi:देर रात नामकुम थाना क्षेत्र में हुई जगेश्वर साहू हत्याकांड का राँची पुलिस ने किया खुलासा,एक गिरफ्तार..

शराब पीकर गाली दिया तो कर दी रिक्सा चालक की हत्या,देर रात पुलिस पकड़ने पहुंचे आरोपी को तो भागने के लिए जुगाड़ लगाया लेकिन पुलिस के सामने जुगाड़ फैल हो गया और छत के ऊपर धराया।

राँची।नामकुम थाना क्षेत्र के घाट रोड केतारी बागान के पास देर रात जगेश्वर साहू हत्या कुल्हाड़ी से मारकर कर दिया गया था।राँची एसएसपी सुरेंद्र झा के निर्देश पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हत्या के आरोपी दीपक बारला नाम के युवक को गिरफ्तार कर लिया है।बता दे की मृतक जगेश्वर साहू पेशे से रिक्शा चालक था।एल ए गार्डन स्कूल के पीछे रहता था।

देर रात दिया गया हत्या की घटना को अंजाम:-

शुक्रवार की देर रात आरोपी युवक दीपक ने जगेश्वर साहू के ऊपर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दिया।पुलिस को सूचना मिलते ही रात में शव कब्जे में ले लिया और मामले की छानबीन में जुट गई थी। बताया जा रहा है की आपसी विवाद के चलते हत्या की घटना का अंजाम दिया गया।

बुंडू एसडीपीओ को मिली थी जांच का जिम्मा-

बुंडू एसडीपीओ अजय कुमार ने बताये की हत्या की घटना के बाद नामकुम थाना पुलिस को जैसे सूचना मिली।त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी को देर रात में गिरफ्तार कर लिया।आरोपी से पूछताछ में बताया कि मृतक शराब पीकर गाली गलोज करता था।इसलिए गुस्से में आकर उसकी टांगी आए मारकर हत्या कर करने की बात कबूल किया है।उन्होंने कहा कि घटना स्थल का निरीक्षण कर वहां से अन्य लोगों से जानकारी ली गई।आरोपी का घर भी घटना स्थल से कुछ ही दूरी पर है।पुलिस ने कुल्हाड़ी बरामद कर लिया है जिससे हत्या की गई थी।
फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है।वहीं आरोपी को कोविड जांच के लिए भेज दिया।

बुंडू एसडीपीओ ने बताये की एक और घटना नामकुम थाना क्षेत्र में हुई थी उसका भी खुलासा कर दिया गया है।

ऐक्सिडेंट में हुई थी युवक कि मौत:-

नामकुम थाना क्षेत्र के हहाप सिंगर सराय के रहने वाले चंदरु मुंडा का शव बेड़ाडीह नदी से बरामद किया गया था।इस मामले में एसडीपीओ ने बताए है की शुक्रवार की रात युवक अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने जा रहा था।इसी दौरान उसका ऐक्सिडेंट हो गया. और वह नदी में जा गिर गया. जिस वजह से उसकी मौत हो गई. हालांकि इस मामले में पुलिस की जांच चल रही है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के पीछे का सही वजह पता चल पाएगा।