राँची:मतदान करने के लिए चलाया गया खेल के माध्यम से मतदाता जागरूकता अभियान।खिलाड़ियों ने की वोट करने की अपील।

मतदान करें मतदान करें

मतदाता जागरुकता महिला फुटबॉल मैच आयोजित

इलेक्शन इलेवन ने 01-00 से जीत दर्ज की

फुटबॉल स्टेडियम मोरहाबादी में खेला गया महिला फुटबॉल मैच

Ranchi:झारखण्ड विधानसभा चुनाव-2019 के मद्देनजर रांची के मोरहाबादी स्थित फुटबॉल स्टेडियम में मैत्री महिला फुटबॉल मैच का आयोजन किया गया। आयोजित मैच में इलेक्शन इलेवन ने 01-00 से जीत दर्ज की।

झारखण्ड विधानसभा चुनाव-2019 के दौरान रांची जिलान्तर्गत स्वीप के तहत मतदाता जागरुकता हेतु विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार को मोरहाबादी स्थित फुटबॉल स्टेडियम में मैत्री महिला फुटबॉल मैच का आयोजन किया गया। डीएसओ इलेवन एवं इलेक्शन इलेवन के बीच आयोजित इस मैच को दो सत्र में पूरा किया गया।

पहले सत्र में दोनों ही टीमों की किसी भी प्रकार की सफलता हासिल नहीं हुई लेकिन दूसरे सत्र में इलेक्शन इलेवन ने शानदार वापसी करते हुए डीएसओ के खिलाफ अपना पहला गोल दागा। अंत तक डीएसओ इलेवन की टीम कोई भी गोल नहीं कर पाई।

मैच के अंत में वहां उपस्थित स्वीप कोषांग रांची के नोडल पदाधिकारी डॉ प्रभात शंकर एवं हॉकी कोच द्रोणाचार्य अवार्डी श्री नरेंद्र साइनी ने विजेता एवं रनर अप टीम को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। डॉ प्रभात ने वहां उपस्थित खिलाड़ियों एवं अन्य सभी से रांची जिला के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में दिनांक-07.12.2019 एवं दिनांक- 12.12.2019 को मतदान करने की अपील की साथ ही अपने माता-पिता, पड़ोसियों सहित रिश्तेदारों, एवं मित्रों से मतदान की अपील करने को कहा।

अंत भी सभी खिलाड़ियों द्वारा ‘गो वोट रांची’ के नारे के साथ कार्यक्रम का समापन किया गया।