Hyderabad:सुनसान सड़क पर स्कूटी पंक्चर हुई और सुबह मिली महिला डॉक्टर की जली हुई लाश।इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कम मचा दी है।आखिर किसने जला दी डॉक्टर को..?

हैदराबाद:एक मह‍िला वेटरनरी डॉक्टर सुबह ड्यूटी के ल‍िए हॉस्प‍िटल जाती है लेक‍िन शाम को लौटते समय उसकी स्कूटी पंक्चर हो जाती है. मह‍िला इस बात की जानकारी अपनी बहन को फोन करके देती है और कहती है क‍ि कुछ लोग उसकी हेल्प करने के ल‍िए कह रहे हैं, बाद में बात करती हूं. उसके बाद फोन स्व‍िच ऑफ. सुबह पुल‍िस को एक जली हुई बॉडी म‍िलती है जो मह‍िला डॉक्टर की न‍िकली. सोशल मीड‍िया पर भी यह मामला ट्रेंड होने लगा. यह क्रूरतापूर्वक घटना तेलंगाना में हैदराबाद के पास की है.

वेटरनरी डॉक्टर प्रियंका रेड्डी बुधवार को अपने घर शम्शाबाद से कोल्लुरु स्थित पशु चिकित्सालय गई थीं. वहां से जब वह वापस लौट रही थीं तो शाम करीब 6 बजे टोल प्लाजा के पास उनकी स्कूटी पंचर हो गई.

उसके बाद प्र‍ियंका ने मदद के ल‍िए अपने पर‍िचतों को फोन लगाया क‍ि उनकी स्कूटी पंक्चर हो गई है. इसके बाद प्रियंका ने अपनी बहन को फोन किया और इसकी जानकारी दी.

प्रियंका ने अपनी बहन से कहा कि मुझे डर लग रहा है. इस पर बहन ने प्रियंका को टोल प्लाजा जाने और कैब से आने की सलाह दी थी.
प्रियंका रेड्डी ने कहा कि कुछ लोगों ने मदद की पेशकश की है और थोड़ी देर बाद कॉल करती हूं. इसके बाद प्रियंका का मोबाइल फोन स्वि‍च ऑफ हो गया. उसके बाद परिजनों ने शादनगर टोल प्लाजा के पास प्रियंका की खोजबीन की, लेकिन वह नहीं मिली. सुबह शादनगर के अंडरपास के पास उसकी जली हुई लाश मिली.

मैकेनिक शमसेर आलम के अनुसार, एक लड़का डॉक्टर प्रियंका की स्कूटी लेकर बुधवार की रात के 9.30 बजे उसके यहां आया था. वह स्कूटी छोड़ गया. पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है.

डॉक्टर प्रियंका की हत्या की गुत्थी सुलझाने की कोशिशों में जुटी हैदराबाद पुलिस इसके लिए सीसीटीवी फुटेज का भी सहारा ले रही है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के साथ ही डॉक्टर प्रियंका का कॉल लॉग खंगाल रही है.

इस संबंध में शमसाबाद के डिप्टी कमिश्नर प्रकाश रेड्डी ने मौका मुआयना करने के बाद कहा कि अज्ञात व्यक्ति ने महिला की हत्या कर उसके शव को आग लगा दी. सभी पहलुओं को देखते हुए तहकीकात की जा रही है.

स्कूटी की नंबर प्लेट भी एक ट्रक से म‍िलने की बात कही जा रही है. हालांक‍ि पुल‍िस तथ्यों के आधार पर इस घटना का पूरा खुलासा करने में लगी है।कई हिरासत में ली गई है।