अंकित सर्राफ हत्याकांड:हत्या की गुत्थी सुलझाने में राँची और खूँटी पुलिस लगी है,24 घंटे बीत जाने के बाद भी हत्या के कारणों और अपराधियों के संबंध में कुछ भी स्पष्ट नही हुआ है..

खूँटी/राँची।डोरंडा के व्यवसायी अंकित सर्राफ हत्याकांड मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस की दो टीमें काम कर रही हैं।एक टीम राँची के डोरंडा में छानबीन कर रही है। मृतक अंकित के परिजन, दोस्त और अन्य लोगों से पूछताछ कर रही है, वहीं दूसरी टीम जरियागढ़ थाना क्षेत्र में जांच कर रही हैम हत्याकांड के रहस्य को सुलझाने के लिए पुलिस तकनीकी पहलुओं की भी जांच कर रही है। अंकित सर्राफ के फोन को भी खंगाला जा रहा हैम आज शुक्रवार को मृतक अंकित सर्राफ के शव का सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया इसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

घटना के 24 घंटे बीत जाने के बाद भी हत्या के कारणों और अपराधियों के संबंध में कुछ भी स्पष्ट नहीं हो सका है। खूंटी के एसपी अमन कुमार ने बताया कि शुरूआती जांच में पैसे के लेनदेन की बात सामने आ रही है।कई जगह बकाया था।तोरपा एसडीपीओ ओम प्रकाश तिवारी और इंस्पेक्टर दिग्विजय सिंह के नेतृत्व में जांच की जा रही है। जांच में राँची पुलिस से भी सहयोग लिया जा रहा है।

इधर मृतक अंकित सर्राफ के शव का शुक्रवार को सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया।पोस्टमार्टम के लिए पहुंचे परिजनों ने बताया कि कुछ देर में आने की बात कहकर अंकित बाहर निकला था। एक घंटे के बाद उनकी पत्नी फोन कर रही थी लेकिन बात नहीं हो पा रही थी।अपने स्तर पर काफी खोजबीन करने पर कहीं कुछ पता नहीं चला।शाम में चचेरी बहन ने अंकित के मोबाइल पर कॉल की तो किसी पुलिस वाले ने उठाया। इसके बाद सभी थाना पहुंचे और शव की शिनाख्त की। उन्होंने बताया कि शरीर पर कपड़े नहीं थे, सिर्फ अंडरगारमेंट था। शव को जलाने का भी प्रयास किया गया है।