Lockdown Breaking:एक श्राद्ध कार्यक्रम में शामिल होना बड़ी संख्या में लोगो को महंगा पड़ गया। ऐसे कई लोगो पर चुटिया थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

राँची।चुटिया थाना के ठीक सामने शुक्रवार को बड़ी संख्या में लोग पहुँचे।सभी एक बिना अनुमति से श्राद्ध कर्म में शामिल होने पहुंचा था।पुलिस की कार्यवाही का भनक लगते कई चले गए लेकिन 29 वाहन मालिक समेत जिनके घर श्राद्ध कर्म था उनके उप्पर लॉकडाउन उल्लंघन का केस दर्ज हुआ है।

चुटिया थाना प्रभारी रवि ठाकुर के अनुसार वे गस्ती में मेनरोड में थे तभी सूचना मिली कि भारी संख्या में थाना के सामने दर्जनों कार खड़ी है।उन्होंने तुरंत जांच हेतु अधिकारी को भेजा तो जांच में सही पाया कि कई गाड़ियां लगी हुई थी।पता करने पर मालूम हुआ कि विनायका भवन में श्राद्ध कर्म में शामिल होने सब पहुचे हैं।जब इसकी जानकारी कुछ लोगों को मिली तो भाग खड़े हुए बांकी जिन्होंने ने लॉक डाउन का उल्लंघन किया उसके उप्पर केस दर्ज किया गया।

किसी वाहन में लॉकडाउन का पास नहीं था

श्राद्ध कार्यक्रम में शामिल होने लोग चुटिया थाना के ठीक सामने पहुंचे थे। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार चुटिया थाना के ठीक सामने विनायका भवन में श्राद्ध कर्म था। जिसमें शामिल होने आए लोग के पास वाहनों के न तो पास निर्गत थे और न ही किसी अन्य की अनुमति। थाना के सामने काफी संख्या में वाहन खड़े थे। जो पूरी तरह से लॉक डाउन का उल्लंघन था। जब पुलिस ने पूछताछ शुरू की तब धीरे धीरे वाहन वहां से हटने लगे। पुलिस ने सभी के विरुद्ध लॉक डाउन उल्लंघन का मामला दर्ज किया है।

ई रिक्सा चालक बिना कारण सड़क पर निकला,केस दर्ज

ई रिक्शा से बिना कारण सड़क पर निकले तीन लोगो हज हाउस कडरू निवासी मो. निजामुद्दीन (29), दीपाटोली पुदंाग निवासी मो. फिरोज (21) और मो, सोनू के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है। चुटिया पुलिस ने तीनों को शुक्रवार को गश्ती के दौरान दिन के एक बजे मेन रोज ओवर ब्रिज के पास पकड़ा। ई रिक्शा (जेएच01-डीएम-6265) को चालक मो. सोनू चला रहा था जबकि दो युवक पीछे बैठे थे। चुटिया पुलिस ने ई रिक्शा को जब्त कर लिया और तीनों के विरुद्ध लॉक डाउन उल्लंघन का मामला दर्ज किया है।