Lockdown update:कोरोना वायरस के मद्देनजर झारखण्ड पुलिस के सभी पदाधिकारियों एवं कर्मियों के एक दिन का वेतन कुल 8.30 करोड़ रुपए मुख्यमंत्री राहत आपदा कोष में जमा किया।

RANCHI:मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन से आज झारखण्ड मंत्रालय में अपर मुख्य सचिव श्री एल खियांग्ते एवं पुलिस महानिदेशक श्री एमवी राव ने मुलाकात कर मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष हेतू 8.30 करोड़ रुपये की राशि का चेक सौंपां।कोरोना वायरस के मद्देनजर झारखंड पुलिस के सभी पदाधिकारियों एवं कर्मियों के एक दिन का वेतन कुल 8.30 करोड़ रुपए मुख्यमंत्री राहत आपदा कोष में जमा किया।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन ने कहा कि कोरोना संक्रमण के इस संकट की घड़ी में आपसी सहयोग महत्वपूर्ण है. जनमानस के हितों की रक्षा के लिए सक्षम संस्थान एवं सक्षम व्यक्तियों को आगे आने की आवश्यकता है.इस अवसर पर पुलिस महानिदेशक मुख्यालय, श्री पीआरके नायडू, अपर पुलिस महानिदेशक,विशेष शाखा,श्री आरके मल्लिक,अपर पुलिस महानिदेशक,अभियान श्री मुरारीलाल मीना सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।कोरोना वायरस के खतरे और लॉकडाउन के असर को देखते हुए झारखंड पुलिस ने बीते 31 मार्च को बड़ा ऐलान किया था।